Home क्राइम 10 वर्षीय बच्ची से सामूहिक दुष्कर्म, वीडियो भी बनाया, छह में से पांच आरोपी नाबालिग

10 वर्षीय बच्ची से सामूहिक दुष्कर्म, वीडियो भी बनाया, छह में से पांच आरोपी नाबालिग

Aapni News, Rewari

हरियाणा के रेवाड़ी जिले में एक गांव में 10 साल की बच्ची से गांव के ही छह आरोपियों ने सामूहिक दुष्कर्म किया। इतना ही नहीं आरोपियों ने वीडियो बनाकर वायरल कर दिया, जिससे पीड़िता के परिजनों को वारदात की जानकारी मिली। वारदात में शामिल छह में से पांच आरोपी नाबालिग है।


बच्ची के परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर पांचों नाबालिग आरोपियों को गिरफ्तार कर बाल सुधार गृह भेज दिया है जबकि छठे बालिग आरोपी की तलाश जारी है। पांचों नाबालिग आरोपियों की उम्र महज 10 से 13 साल के बीच है जबकि बालिग आरोपी की उम्र 19 साल बताई गई है।

24 मई को एक शादी समारोह के दौरान नाबालिग बच्ची को आरोपी बहला फुसलाकर गांव के ही सरकारी स्कूल में ले गए, जहां उससे सामूहिक दुष्कर्म किया और उसका वीडियो भी बना ली। बच्ची ने डर के मारे परिवार के लोगों को कुछ नहीं बताया।


उधर, बनाई गई वीडियो को आरोपियों ने वायरल करना शुरू कर दिया। वीडियो बच्ची के पड़ोसी के मोबाइल फोन में भी पहुंच गई, जिसके बाद उसने सभी को पहचान लिया। पड़ोसी ने बच्ची के परिजनों को घटना के बारे में बताया। उसके बाद महिला थाना पुलिस को शिकायत दी गई।

बालिग आरोपी है मुख्य साजिशकर्ता

बताया जा रहा है मामले में बालिग आरोपी ही मुख्य साजिशकर्ता है। उसने ही नाबालिगों से घटना को अंजाम दिलवाया। मामले की शिकायत मिलने के बाद महिला थाना पुलिस ने मंगलवार रात को ही पोक्सो एक्ट, एससी/एसटी एक्ट व आईटी एक्ट की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर पांचों नाबालिग आरोपियों को रात को ही हिरासत में ले लिया जबकि एक बालिग आरोपी फरार हो गया।

घटना में शामिल पांचों नाबालिग आरोपियों को बाल सुधार गृह भेज दिया है। बालिग आरोपी की तलाश जारी है। बच्ची की वीडियो वायरल होने के बाद परिजनों को घटना की जानकारी मिली। शिकायत मिलते ही पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी गई। – हंसराज, डीएसपी हेडक्वाटर।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

दिल दहला देने वाला मामला: चार माह के मासूम को पिलाया तेजाब, जानिए वजह

Aapni News, Panipat पानीपत में दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। चार माह के एक मासूम …