Home देश-विदेश 60 साल के बुजुर्ग ने 20 साल की लड़की के साथ शादी करते ही लिया तलाक, जानिए वजह

60 साल के बुजुर्ग ने 20 साल की लड़की के साथ शादी करते ही लिया तलाक, जानिए वजह

Aapni News, Patna (Bihar)

बिहार से शादी को लेकर एक बड़ा ही अजीब सा मामला सामने आया है। जहां एक 60 साल के बुजुर्ग द्वारा अपने से 40 साल छोटी लड़की के साथ शादी का मामला सामने आया है। सुनने में कितना अजीब लगता है। भले ही यह सुनने में अजीब लगे किंतु यह सच है। दरअसल यह मामला बिहार के रोशन लाल यादव के घर का है। रोशन लाल ने अपने बेटे पप्पू की पास ही के गांव की एक लड़की के साथ शादी तय कर दी। लेकिन पप्पू को लड़की पसंद नहीं थी। वह किसी अन्य लड़की के साथ शादी करना चाहता था।


लेकिन पप्पू ने ये बात कभी भी अपने पिता रोशन को नहीं बताई थी। धीरे-धीरे शादी के दिन नजदीक आने लगे। लेकिन शादी के एक दिन पहले जो हुआ वह सब को चैंकाने वाला था। क्योंकि शादी के एक दिन पहले रोशन का बेटा पप्पू घर छोड़कर भाग गया। हालांकि परिजनों ने दूल्हें को चारो और तलाशा लेकिन उसका कही कुछ पता नही चला। जब वह नहीं मिला तो उन्होनें लड़की के परिजनों से बात की। इस बात को लेकर लड़की के परिजन भड़क गए।


उन्होंने कहा कि शादी तो इसी घर में होगी। लड़की के परिजनों का कहना था कि अगर शादी नहीं हुई तो हमारी समाज में बदनामी हो जाएगी। इस बात पर दोनों परिवारों ने बैठकर फैंसला किया लड़की के परिजनों ने रोशन लाल के साथ शादी करने का तय हुआ। इस बात पर रोशन लाल को भी हां करना पड़ा बस फिर क्या था रोशन लाल ना चाहते हुए भी अपने से 40 साल छोटी महिला से शादी करनी पड़ी।


रोशन लाल लड़की को घर ले आया अपनी दुल्हन बनाकर। हालांकि बाद में दोनों की रजामंदी से रोशन लाल ने महिला को तलाक दे दिया। जब इस बारे में बात की गई तो उन्होंने बताया कि कुछ रस्मों के अनुसार तय समय में ही लड़की शादी करनी पड़ती है। इसलिए उन्होंने इस लड़की के साथ शादी की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

राजस्थान के नागौर में नाबालिग ने दिया बच्चे को जन्म, भाई समेत चार लोगों पर बलात्कार का मुकद्दमा दर्ज

Aapni News, Nagaur (Raj.) राजस्थान के नागौर जिले से एक मानवता को शर्मसार कर देने वाला मामल…