22 हजार का भी टैक्स नहीं भर पाईं ऐश्वर्या राय बच्चन, मिला नोटिस

बॉलीवुड की सुदर और टैलेंटेड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन टैक्स न चुकाने के मामले को लेकर चर्चा में हैं।खबरों के मुताबिक नासिक से ऐश्वर्या राय बच्चन को उनकी जमीन का बकाया टैक्स नहीं चुकाने पर नोटिस भेजा गया है
  
Entertainment

Entertainment

बॉलीवुड की सुदर और टैलेंटेड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन टैक्स न चुकाने के मामले को लेकर चर्चा में हैं।खबरों के मुताबिक नासिक से ऐश्वर्या राय बच्चन को उनकी जमीन का बकाया टैक्स नहीं चुकाने पर नोटिस भेजा गया है।

ऐश्वर्या को भेजा नोटिस सिन्नर इलाके से ऐश्वर्या राय को नोटिस भेजा गया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक्ट्रेस के पास नासिक के सिन्नर के आडवाडी शिवरात में जमीन है। इस जमीन पर एक साल का टैक्स बकाया है। जो 21,960 रुपये है। इस अभिनेत्री ने जमा नहीं किया है।

आज अधिकारी ने टैक्स बकाया होने के कारण ऐश्वर्या राय के खिलाफ नोटिस जारी किया है. नोटिस की घोषणा 9 जनवरी को की गई और इस बारे में कोई जानकारी नहीं है कि ऐश्वर्या राय बच्चन को यह मिला या नहीं।

ऐश्वर्या के पास है इतनी जमीनबताया जा रहा है कि सिग्नोर के थंगम के पास अडवाडी के पहाड़ी इलाके में ऐश्वर्या के पास करीब 1 हेक्टेयर जमीन है। जानकारी सामने आ रही है कि ऐश्वर्या पर इस जमीन का 1 साल का टैक्स बकाया है। ऐश्वर्या के साथ 1,200 अन्य संपत्ति मालिकों को भी कर बकाया नोटिस जारी किए गए हैं।

मार्च के अंत तक वसूली लक्ष्य को पूरा करने के लिए विभाग द्वारा यह कार्रवाई की गई है। क्योंकि मार्च का महीना विभाग के लिए क्लोजिंग महीना होता है। हालांकि ऐश्वर्या ने अभी तक इस मामले में कोई रिएक्शन नहीं दिया है।

यह भी बताया जा रहा है कि ऐश्वर्या ने पवन ऊर्जा उत्पादन करने वाली कंपनी सुजलॉन में निवेश किया है। पवन ऊर्जा कंपनी सुजलॉन में ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ-साथ कई मशहूर हस्तियों ने भी निवेश किया है।

Text Example

Disclaimer : इस खबर में जो भी जानकारी दी गई है उसकी पुष्टि Aapninews.in द्वारा नहीं की गई है। यह सारी जानकारी हमें सोशल और इंटरनेट मीडिया के जरिए मिली है। खबर पढ़कर कोई भी कदम उठाने से पहले अपनी तरफ से लाभ-हानि का अच्छी तरह से आंकलन कर लें और किसी भी तरह के कानून का उल्लंघन न करें। Aapninews.in पोस्ट में दिखाए गए विज्ञापनों के बारे में कोई जिम्मेदारी नहीं लेता है।