अथिया-केएल राहुल की शादी: 3 दिनों तक चलेगा जश्न, सलमान-अक्षय- कोहली होंगे मेहमान

  
KL Rahul

Aapni News, Bollywood

बॉलीवुड में शादियों का सीजन शुरू होने वाला है। क्रिकेटर केएल राहुल और अथिया शेट्टी की शादी की खबरें फाइनल हो रही हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक अथिया और केएल राहुल की शादी का जश्न 3 दिनों तक चलेगा। शादी इसी माह 23 जनवरी को होगी। शादी की सभी रस्में 3 दिन तक चलेंगी। हालांकि अभी तक परिवार की ओर से किसी ने भी कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी है, लेकिन सूत्रों की मानें तो शादी सुनील शेट्टी के खंडाला बंगले में होगी।

शादी की रस्में 3 दिन तक चलेंगी
साल की सबसे बहुप्रतीक्षित शादी की तारीख आखिरकार आ ही गई। नए साल की शुरुआत के साथ ही ये भी कंफर्म हो गया है कि अथिया और केएल राहुल के रिश्ते को नया नाम मिलेगा. जी हां, आखिरकार दोनों शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। काफी समय से चर्चा थी कि दोनों जल्द ही शादी करने वाले हैं। लेकिन कोई भी परिजन इस बारे में कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है। लेकिन अब इन सभी अटकलों पर विराम लग गया है। क्योंकि मिली जानकारी के मुताबिक अथिया और केएल राहुल 23 जनवरी को शादी करने जा रहे हैं।

इनकी शादी का फंक्शन 3 दिनों तक चलेगा। शादी की सभी रस्में 21 जनवरी से 23 जनवरी के बीच की जाएंगी। तीन दिवसीय कार्यक्रम 21-22 को हल्दी-मेहंदी और संगीत कार्यक्रम के साथ मनाया जाएगा। वहीं अथिया और राहुल 23 जनवरी को सात फेरे लेने के बाद हमेशा के लिए साथ हो जाएंगे। रिपोर्ट्स की मानें तो ये सारी रस्में सुनील शेट्टी के खंडाला बंगले पर निभाई जाएंगी।

गेस्ट लिस्ट में किसका नाम?
अथिया और केएल राहुल परिवार और करीबी दोस्तों की मौजूदगी में सात जन्मों तक साथ रहने की कसम खाएंगे। कहा जा रहा है कि शादी की तैयारियां शुरू हो चुकी हैं। इस खुशखबरी से दोनों परिवार बेहद उत्साहित हैं। मेहमानों की लिस्ट भी तैयार की जा रही है। जिसमें बॉलीवुड और क्रिकेट की दुनिया के दिग्गजों के शिरकत करने की संभावना है। शादी समारोह में सलमान खान, जैकी श्रॉफ, अक्षय कुमार, महेंद्र सिंह धोनी और विराट कोहली जैसी हस्तियां शामिल हो सकती हैं।

Text Example

Disclaimer : इस खबर में जो भी जानकारी दी गई है उसकी पुष्टि Aapninews.in द्वारा नहीं की गई है। यह सारी जानकारी हमें सोशल और इंटरनेट मीडिया के जरिए मिली है। खबर पढ़कर कोई भी कदम उठाने से पहले अपनी तरफ से लाभ-हानि का अच्छी तरह से आंकलन कर लें और किसी भी तरह के कानून का उल्लंघन न करें। Aapninews.in पोस्ट में दिखाए गए विज्ञापनों के बारे में कोई जिम्मेदारी नहीं लेता है।