बॉलीवुड के सुपरस्टार एक्टर शाहरुख खान ’मूर्तियों की पूजा करता है, यह इस्लाम में सबसे बड़ा पाप माना जाता हैं’ ट्रोलर्स ने लगाई SRK की क्लास

“शाहरुख पेंटिंग की पूजा भी करता है। वह अपने घर में हिंदू देवी-देवताओं की मूर्तियां भी रखती हैं।
  
sahrukh khan

Aapni News, Bollywood

बॉलीवुड के सुपरस्टार एक्टर शाहरुख खान को आप सभी जल्द ही कई फिल्मों में देखने वाले हैं, लेकिन कुछ ऐसा लग रहा है कि जैसे अपनी फिल्म जीरो के फ्लॉप होने के बाद एक्टर मिठे डरे हुए हैं। जी हां क्योंकि यूएई में ’डंकी’ की शूटिंग खत्म करने के बाद वह एक्टर शाहरुख खान उस्माह के लिए मक्का में पहुंच गए हैं।

Also Read: हत्यारे व बलात्कारी बाबा को पैरोल मिलने पर हरियाणा सरकार कटघरे में!, सीएम ने जानें क्या दिया जवाब

इसमें यह आपको बता दें कि कुछ दिन पहले ही शाहरुख खान ने मक्का जाने की ख्वाहिश प्लान बनाया था। हालांकि वह अब वहां शाहरुख वहां पहुंच गए हैं। जी दरअसल सऊदी अरब के एक पत्रकार ने यह ट्वीट भी किया था। कि किंग खान मक्का पहुंच में गए हैं।

 Also Read: Ladki Ka Dance: अंग्रेज लड़की ने किया ऐसा डांस कि आप नजर नहीं हटा पाएंगे, वीडियो हुआ वायरल

जैसे ही मक्का में करते एक सुपरस्टार एक्टर शाहरुख खान की तस्वीरें सोशल मीडिया पर आए मुस्लिम कट्टरपंथियों ने बॉलीवुड एक्टर को गलीचा दिया और उन पर ये सवाल भी उठाना शुरू कर दिया। अमल यह कहता है, कि “शाहरुख पेंटिंग की पूजा भी करता है।

Also Read: Mahesh Bhatt: राहुल भट्ट ने बताया कि उनके पिता महेश भट्ट दिल की बीमारी से पीड़ित, जाने क्या हुआ

वह अपने घर में हिंदू देवी-देवताओं की मूर्तियां भी रखती हैं। इस्लाम में यह सबसे बड़ा पाप माना जाता है।“ जिसको रिज्म नाम का ट्विटर अकाउंट ने कहा कि शाहरुख खान की बॉलीवुड से कमाई इस्लाम के अनुसार हराम है, ऐसे में उसका उमराह कैसे कबूल करेगा।

 

Text Example

Disclaimer : इस खबर में जो भी जानकारी दी गई है उसकी पुष्टि Aapninews.in द्वारा नहीं की गई है। यह सारी जानकारी हमें सोशल और इंटरनेट मीडिया के जरिए मिली है। खबर पढ़कर कोई भी कदम उठाने से पहले अपनी तरफ से लाभ-हानि का अच्छी तरह से आंकलन कर लें और किसी भी तरह के कानून का उल्लंघन न करें। Aapninews.in पोस्ट में दिखाए गए विज्ञापनों के बारे में कोई जिम्मेदारी नहीं लेता है।