छोटे परदे पर सात साल के बाद वापस आएंगी सबकी प्यारी 'अंगूरी भाभी'

लोकप्रिय टीवी सीरियल ‘भाभी जी घर पर हैं’ में अंगूरी भाभी के किरदार को निभा कर से देशभर से भरपूर प्यार बटोर चुकी अभिनेत्री शिल्पा शिंदे लगभग 7 साल के बाद एक बार से एक टीवी शो में वापसी कर रही हैं
  
Entertainment

Entertainment

लोकप्रिय टीवी सीरियल ‘भाभी जी घर पर हैं’ में अंगूरी भाभी के किरदार को निभा कर से देशभर से भरपूर प्यार बटोर चुकी अभिनेत्री शिल्पा शिंदे लगभग 7 साल के बाद एक बार से एक टीवी शो में वापसी कर रही हैं। शिल्पा के फैंस ने उन्हें आखिरी बार डांस रिएलिटी शो ‘Jhalak Dikhla Jaa’ में देखा था और अब कुछ ऐसी  खबर आ रही हैं कि अभिनेत्री अब एक बार फिर एक टीवी सीरियल में नजर आने वाली हैं।

सीरियल ‘भाबीजी घर पर हैं’ में अंगूरी का किरदार निभा कर शिल्पा देश के हर घर में पहचाने जाने लगी थी और इस टीवी सीरियल में उन्होंने जिस मासूमियत से अपने किरदार को निभाया था उसने दर्शको का मन मोह लिया था। अब जो खबरे आ रही है वो शिल्पा के फैंस के लिए खुश होने की एक बड़ी वजह हैं क्योंकि वो एक बार फिर से टीवी की दुनिया में वापसी करने की तैयारी कर रही हैं।

शिल्पा शिंदे इस बार एक पुलिस अधिकारी नैना माथुर के रूप में छोटे परदे पर आग लगाने के लिए तैयार है। नैना माथुर के रूप में वो एक ऐसी पुलिस अधिकारी का किरदार निभाने जा रही है जो दिल से तो बिलकुल साफ़ है लेकिन जिसका दिमाग लोमड़ी सा चालाक है। नैना माथुर एक ऐसी पुलिस अधिकारी है जो की जोश से भरी हुई है और जोखिम उठाने के लिए हरदम तैयार रहती है। शिल्पा शिंदे ने एक इंटरव्यू के दौरान अपनी इस भूमिका और टीवी पर वापसी के बारे में बात करी। शिल्पा के नए शो का नाम मैडम सर होगा।

अपने इस शो के बारे में बात करते हुए शिल्पा कहती हैं 'मैं मैडम सर जैसे विशेष शो के साथ टेलीविजन पर वापसी करके बहुत खुश हूं, यह शो न केवल मनोरंजन करता है बल्कि पुलिस बल के सौहार्दपूर्ण लेकिन जिम्मेदार पक्ष को भी उजागर करता है।’ आगे शिल्पा कहती हैं की 'एक पुलिस वाले की भूमिका निभाना हमेशा मेरी बकेट लिस्ट में रहा है! महिला अधिकारी वास्तव में उल्लेखनीय हैं और अत्यधिक सम्मान की पात्र हैं। एक महिला के रूप में एक पुलिस वाले की भूमिका निभाने का मौका मिलना बहुत ही रोमांचक है और मैं उम्मीद करती हूं कि मैं इस भूमिका के साथ पूरा न्याय करूंगी।'

Text Example

Disclaimer : इस खबर में जो भी जानकारी दी गई है उसकी पुष्टि Aapninews.in द्वारा नहीं की गई है। यह सारी जानकारी हमें सोशल और इंटरनेट मीडिया के जरिए मिली है। खबर पढ़कर कोई भी कदम उठाने से पहले अपनी तरफ से लाभ-हानि का अच्छी तरह से आंकलन कर लें और किसी भी तरह के कानून का उल्लंघन न करें। Aapninews.in पोस्ट में दिखाए गए विज्ञापनों के बारे में कोई जिम्मेदारी नहीं लेता है।