बॉलीवुड की खूबसूरत हीरोईन के "बेमेल" हस्बैंड, उम्र व फिटनेस में है अंतर, हैरान करने वाली तस्वीरें

फराह खान-शिरीष कुंदर मशहूर बॉलीवुड डॉयरेक्टर, एक्ट्रेस, लेखक और कोरियोग्राफर फराह खान ने अपने से 6 साल छोटे शिरीष कुंदर के साथ शादी की, हालांकि दोनों की लाइफ बहुत सुखद चल रही है. साल 2004 में फराह खान और शिरीष कुंदर की शादी हुई और आज उनके 3 बच्चे हैं
  
Juhi Chawala and Bhumika Chawala

Aapni News, Bollywood
भूमिका चावला- भरत ठाकुर, सलमान खान के साथ फिल्म ‘तेरे नाम’ से बॉलीवुड में उतरने वालीं इनकी पहली ही फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई थी, लेकिन उसके बाद उनका करियर हिंदी फिल्मों में ज्यादा अच्छा नहीं रहा, इसलिए उन्होंने अपना रुख साउथ की फिल्मों की ओर किया, जहां वह एक मशहूर हीरोईन बनकर सबके सामने उभरीं. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री से हटकर अपना लाइफ पार्टनर चुना. भूमिका चावला ने साल 2007 में एक योगी टीजर से शादी  की, जिनका नाम भरत ठाकुर. दोनों की उम्र में 6 साल का अंतर है.

Also Read: Amitabh Bachchan's Birthday Special: बिग बी राजीव गांधी के कहने पर राजनीति में आए, संन्यास लेने की वजह भी कर देगी हैरान
फराह खान- शिरीष कुंदर मशहूर बॉलीवुड डॉयरेक्टर, एक्ट्रेस, लेखक और कोरियोग्राफर फराह खान ने अपने से 6 साल छोटे शिरीष कुंदर के साथ शादी की, हालांकि दोनों की लाइफ बहुत सुखद चल रही है. साल 2004 में फराह खान और शिरीष कुंदर की शादी हुई और आज उनके 3 बच्चे हैं.

Also Read: ऊर्फी जावेद का ये लुक देख आप भी हो जायेंगे उनके दीवाने, फैंस कर रहे जमकर तारीफ..
जूही चावला- जय मेहता साल 1988 में आई फिल्म ‘कयामत से कयामत तक’ से अपना बॉलीवुड शुरूवात की और अपनी पहली फिल्म से उन्होंने अपनी अच्छी पहचान बनाई. वह आज भी एक मशहूर हीरोईन हैं. जूही ने 1995 में एक बिजनेसमैन से शादी की, जिनका नाम जय मेहता है. जय मेहता देखने में अब काफी उम्र के लगते हैं, लेकिन जूही की खूबसूरती आज भी वैसे है. इन दोनों की उम्र में भी 6 साल का अंतर है.

Also Read: जानिए, क्यों चश्मे की वजह से एक बार फिर रश्मिका और विजय का रिश्ता आया सुर्खियों में ?
पूजा भट्ट- मनीष मखीजा मशहूर फिल्मकार महेश भट्ट की बड़ी बेटी पूजा भट्ट भी बॉलीवुड में काफी मशहूर हो चुकी हैं. उन्होंने इंडस्ट्री को काफी हिट फिल्में भी दी हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो उन्होंने 2003 में एक मनीष मखीजा से शादी की, हालांकि दोनों के रिश्ते के बीच दरार आ गई और 2014 में दोनों ने एक दूसरे से तलाक ले लिया. इन दोनों के  बीच 4 साल का अंतर था और फिटनेस के मामले में भी पूजा भट्ट उनसे अच्छी थी.

Also Read: सामने आई आलिया भट्ट की गोद भराई की फोटोज, फैंस ने जमकर लुटाया प्यार...
किम शर्मा- अली पुंजानी फिल्म ‘मोहब्बतें’ से बॉलीवुड में एंट्री करने वाली किम शर्मा का करियर भी कुछ अच्छा नहीं रहा, उन्होंने भी इंडस्ट्री से हटकर केन्या के एक बिजनेसमैन अली पुंजानी से शादी की थी, किम-अली की दूसरी पत्नी थीं, क्योंकि अली पहले से शादीशुदा थे, लेकिन अली के साथ किम शर्मा का रिश्ता भी ज्यादा लम्बे समय तक नहीं चल पाया और दोनों अलग हो चुके हैं. इन दोनों की उम्र में 2 साल का फर्क था, लेकिन अली से बहुत ज्यादा किम फिट थीं।

Also Read: महानायक संग जिनका जोड़ा जाता था नाम, आज है उस खूबसूरत अभिनेत्री का जन्मदिन, जाने उनकी कुछ खास बातें...

Text Example

Disclaimer : इस खबर में जो भी जानकारी दी गई है उसकी पुष्टि Aapninews.in द्वारा नहीं की गई है। यह सारी जानकारी हमें सोशल और इंटरनेट मीडिया के जरिए मिली है। खबर पढ़कर कोई भी कदम उठाने से पहले अपनी तरफ से लाभ-हानि का अच्छी तरह से आंकलन कर लें और किसी भी तरह के कानून का उल्लंघन न करें। Aapninews.in पोस्ट में दिखाए गए विज्ञापनों के बारे में कोई जिम्मेदारी नहीं लेता है।