कोई इज्जत नहीं... राधिका मदान को एकता कपूर ने लगाई फटकार

'कुत्ते' एक्ट्रेस राधिका मदान की चौतरफा चर्चा राधिका को एकता कपूर ने लगाई फटकार 
  
Entertainment

Aapni News, Entertainment

'कुत्ते' एक्ट्रेस राधिका मदान को टीवी इंडस्ट्री पर कमेंट करना महंगा पड़ गया है। इससे पहले सायंतनी घोष ने पलटवार किया था। उन्होंने एक्ट्रेस की जमकर आलोचना की थी और कहा था कि जहां से सीखा आज उसी को भला-बुरा कह रही हैं, यह बेहद दुखद है। इस मामले में अब प्रोड्यूसर एकता कपूर ने भी रिएक्शन दिया है। उन्होंने इसे दुखद और शर्मनाक बताया। प्रोड्यूसर ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर सायंतनी का वीडियो शेयर किया है और राधिका की आलोचना की है।

राधिका मदान ने अपने करियर की शुरुआत टीवी से की थी। उन्होंने 'मेरी आशिकी तुम से ही' से डेब्यू किया था। सालों तक इसमें काम करने के बाद उन्होंने फिल्मों की ओर रुख किया। हाल ही में उनकी फिल्म 'कुत्ते' रिलीज हुई है। फिल्मी प्रमोशन के दौरान उन्होंने एक इंटरव्यू दिया। इसमें राधिका ने टीवी इंडस्ट्री को लेकर कहा- मैंने लगातार 48 से 56 घंटे काम किया है। वैन में ऐसे आ जाते थे वो लोग... स्क्रिप्ट पूछती तो कहते- आप सेट पर जाइए, गर्मागर्म बाहर आ रही है। फिर एकपात्री नाटक आता।

राधिका मदान ने कही थीं ये बातें
राधिका मदान ने कहा- हमारे डायरेक्टर हर महीने बदलते थे। जो डायरेक्टर फ्री हो गया है वो आ जाए। उन्हें किरदार याद हैं। मुझे याद है कि वहां डायरेक्टर थे और मैं उनसे अपने किरदार के बारे में पूछ रही थी कि मेरा किरदार ऐसा नहीं है क्योंकि बचपन में उनके साथ ये सब हुआ था। वह डायरेक्टर इधर-उधर कर रहा था। वो परेशान हो गईं और फिर उन्होंने कहा राधिका, जब हम कोई फिल्म करेंगे तो तीन दिनों तक एक सीन पर चर्चा करेंगे। अभी ना रात का टेलीकास्ट है। इसलिए मुझे लगा कि एक दृश्य पर चर्चा करने के लिए हमारे पास तीन दिन का समय होगा। जब मैंने 'मर्द' साइन की थी तो शूटिंग 4 महीने बाद शुरू होनी थी और मेरे पास स्क्रिप्ट थी। मुझे नहीं पता कि इसके साथ क्या करना है।

राधिका मदान की बात पर एकता कपूर का रिएक्शन
अब इन बातों ने टीवी इंडस्ट्री के लोगों को परेशान कर दिया है क्योंकि यहां राधिका ने कहा है कि सेट पर डायरेक्टर्स का व्यवहार खराब होता है। यह आरोप लगाया गया था कि निर्देशकों ने कभी-कभी दृश्य बदल दिया। इस पर प्रोड्यूसर एकता कपूर ने लिखा- दुखद और शर्मनाक। अभिनेताओं का अपने मूल के प्रति कोई सम्मान नहीं है। शाबाश सायंतनी घोष।

Text Example

Disclaimer : इस खबर में जो भी जानकारी दी गई है उसकी पुष्टि Aapninews.in द्वारा नहीं की गई है। यह सारी जानकारी हमें सोशल और इंटरनेट मीडिया के जरिए मिली है। खबर पढ़कर कोई भी कदम उठाने से पहले अपनी तरफ से लाभ-हानि का अच्छी तरह से आंकलन कर लें और किसी भी तरह के कानून का उल्लंघन न करें। Aapninews.in पोस्ट में दिखाए गए विज्ञापनों के बारे में कोई जिम्मेदारी नहीं लेता है।