रिलीज से पहले ही 'पठान' ने जीत लिया लोगों का दिल, ट्रेलर को मिले करोड़ों व्यूज

  
Pathaan

Aapni News, Bollywood

यशराज फिल्म्स ने 10 जनवरी को शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम स्टारर 'पठान' का ऑफिशियल ट्रेलर रिलीज किया था। दर्शकों ने 'पठान' के ट्रेलर पर खूब प्यार बरसाया। 2 मिनट 34 सेकेंड के इस धमाकेदार ट्रेलर में जबरदस्त एक्शन और ड्रामा देखने को मिल रहा है। शाहरुख की इस फिल्म के ट्रेलर को फैंस ने इतना प्यार दिया कि यह सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगा। साथ ही शाहरुख खान की फिल्म 'पठान' के ट्रेलर ने रिलीज होने के 24 घंटे के अंदर यूट्यूब पर करोड़ व्यूज हासिल करने में कामयाब रही। 

'पठान' पर व्यूज की बारिश
यशराज फिल्म्स ने 10 जनवरी को अपने यूट्यूब चैनल पर 'पठान' का ट्रेलर रिलीज किया था। ट्रेलर रिलीज होते ही हर तरफ धूम मच गई। किंग खान की 'पठान' के ट्रेलर को जहां क्रिटिक्स ने पॉजिटिव कमेंट्स दिए, वहीं दर्शकों ने भी ट्रेलर पर अपना प्यार बरसाया। ऐसे में 'पठान' का ट्रेलर यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है। आपको बता दें कि 'पठान' के ट्रेलर को रिलीज होने के 24 घंटे के अंदर यूट्यूब पर 27 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। व्यूज के अलावा ट्रेलर को अब तक 17 लाख लाइक्स मिल चुके हैं।

करीब 4 साल बाद शाहरुख खान 'पठान' से बड़े पर्दे पर वापसी कर रहे हैं। ऐसे में इस फिल्म को लेकर उनके फैंस काफी उत्साहित हैं। वहीं ट्रेलर रिलीज होने के बाद इस फिल्म को लेकर लोगों के बीच और भी चर्चा हो रही है। यह फिल्म 25 जनवरी को दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है। फिल्म में शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम मुख्य भूमिका में हैं।

Text Example

Disclaimer : इस खबर में जो भी जानकारी दी गई है उसकी पुष्टि Aapninews.in द्वारा नहीं की गई है। यह सारी जानकारी हमें सोशल और इंटरनेट मीडिया के जरिए मिली है। खबर पढ़कर कोई भी कदम उठाने से पहले अपनी तरफ से लाभ-हानि का अच्छी तरह से आंकलन कर लें और किसी भी तरह के कानून का उल्लंघन न करें। Aapninews.in पोस्ट में दिखाए गए विज्ञापनों के बारे में कोई जिम्मेदारी नहीं लेता है।