प्रियंका चोपड़ा लॉस एंजेलिस में आयोजित 'आरआरआर' की स्क्रीनिंग में शामिल हुईं

फिल्म की तारीफ करने के साथ ही प्रियंका चोपड़ा ने डायरेक्टर के साथ तस्वीरें भी शेयर कीं निर्देशक पान नलिन और बाल कलाकार भाविन रबारी शामिल थे

  

Aapni News, Entertainment

एसएस राजामौली ने लॉस एंजिल्स में ऑस्कर के लिए फिल्म की स्क्रीनिंग रखी। इस स्क्रीनिंग में प्रियंका चोपड़ा शामिल हुईं। सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर करते हुए प्रियंका ने कहा, 'इस अद्भुत भारतीय फिल्मी सफर में मैं कम से कम इतना तो कर ही सकती हूं। शुभकामनाएं और बधाई..'95वीं ऑस्कर नामांकन प्रक्रिया नामांकन मतदान प्रक्रिया 17 जनवरी, 2023 को शाम 5 बजे समाप्त हुई। ऑस्कर अवॉर्ड नॉमिनेशन लिस्ट की घोषणा 24 तारीख को की जाएगी। फिल्म की टीम को उम्मीद है कि फिल्म को बेस्ट पिक्चर, बेस्ट डायरेक्टर और बेस्ट एक्टर और सपोर्टिंग एक्टर कैटेगरी में नॉमिनेशन मिलेगा। फिल्म के गाने 'नटू नटू..' को बेस्ट ओरिजिनल सॉन्ग के लिए गोल्डन ग्लोब और क्रिटिक्स चॉइस अवॉर्ड भी मिल चुका है।

प्रियंका चोपड़ा इससे पहले लॉस एंजेलिस में आयोजित गुजराती फिल्म 'छेल्लो शो' की स्क्रीनिंग में भी शामिल हुई थीं। इस फिल्म को ऑस्कर बेस्ट इंटरनेशनल फीचर फिल्म कैटेगरी में शॉर्टलिस्ट किया गया है। निर्माता डेविड, निर्देशक पान नलिन और बाल कलाकार भाविन रबारी ने स्क्रीनिंग में भाग लिया। निर्माता डेविड डबिन्स्की ने इस कार्यक्रम में शिरकत की और अपने इंस्टाग्राम पर रात की कुछ तस्वीरें और वीडियो भी साझा किए। इन फोटोज में प्रियंका ब्लैक ड्रेस के साथ ब्लैक बूट्स में नजर आ रही थीं। वह इस कार्यक्रम में 'छेल्लो शो' के निर्देशक पान नलिन और बाल कलाकार भवीन रबारी के साथ शामिल हुईं। गौरतलब है कि ऑस्कर अवॉर्ड का आयोजन 12 मार्च को लॉस एंजिलिस में होगा।

आरआरआर ने इतिहास रच दिया
राजामौली की आरआरआर ने हाल ही में लगातार दो अंतरराष्ट्रीय पुरस्कार जीते हैं। 10 जनवरी को कैलिफोर्निया के बेवर्ली हिल्स में आयोजित 80वें गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड्स में फिल्म ने दो अलग-अलग कैटेगरी में अपना दावा मजबूत किया था। पहला नामांकन आरआरआर को सर्वश्रेष्ठ मूल गीत (नाटू-नाटू) के लिए और दूसरा सर्वश्रेष्ठ मूल अंग्रेजी फिल्म के लिए मिला। फिल्म सर्वश्रेष्ठ गैर-अंग्रेजी भाषा की फिल्म का पुरस्कार जीतने से चूक गई थी, लेकिन नाटू-नाटू ने सर्वश्रेष्ठ मूल गीत का पुरस्कार जीता। इसके बाद, फिल्म ने सर्वश्रेष्ठ विदेशी भाषा के लिए क्रिटिक्स च्वाइस अवार्ड भी अपने नाम कर चुकी हैं।

Text Example

Disclaimer : इस खबर में जो भी जानकारी दी गई है उसकी पुष्टि Aapninews.in द्वारा नहीं की गई है। यह सारी जानकारी हमें सोशल और इंटरनेट मीडिया के जरिए मिली है। खबर पढ़कर कोई भी कदम उठाने से पहले अपनी तरफ से लाभ-हानि का अच्छी तरह से आंकलन कर लें और किसी भी तरह के कानून का उल्लंघन न करें। Aapninews.in पोस्ट में दिखाए गए विज्ञापनों के बारे में कोई जिम्मेदारी नहीं लेता है।