आर माधवन ने सी शंकरन नायर की बायोपिक के लिए अक्षय कुमार से हाथ मिलाया

  
Cinema

Aapni News, Bollywood

आर माधवन ने सी शंकरन नायर की बायोपिक के लिए अक्षय कुमार से हाथ मिलाया है। बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार और आर माधवन आगामी सी शंकरन नायर की बायोपिक के लिए एक साथ आए हैं। रिपोर्टों से पता चलता है कि माधवन फिल्म के कलाकारों में शामिल हो गए हैं, जिसे करण सिंह त्यागी द्वारा निर्देशित किया जा रहा है और लियो मीडिया कलेक्टिव के साथ धर्मा प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित किया जा रहा है।

फिल्म जलियांवाला बाग हत्याकांड की पृष्ठभूमि के खिलाफ सेट है, जिसमें अक्षय कुमार सी शंकरन नायर की भूमिका निभा रहे हैं, जिन्होंने नरसंहार के बारे में सच्चाई को उजागर करने के लिए ब्रिटिश राज के खिलाफ लड़ाई लड़ी थी। रघु पलट और उनकी पत्नी पुष्पा पलट द्वारा लिखित उपन्यास द केस दैट शुक द एम्पायर पर आधारित यह फिल्म 1920 और 1930 के दशक में सेट है।

रिपोर्ट में आगे कहा गया है कि फिल्म में आर माधवन एक वकील की भूमिका निभाएंगे। वह पिछले कुछ दिनों से अक्षय कुमार के साथ चुपचाप इस फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं और दोनों के पास कई स्क्रिप्ट पढ़ने के सत्र हैं। जहां अक्षय और माधवन फिल्म में वकील की भूमिका निभाते हैं, वहीं फिल्म में अनन्या पांडे के ट्रैक को फिलहाल गुप्त रखा गया है। फिल्म का दूसरा शेड्यूल 15 जनवरी तक पूरा होने की उम्मीद है। अक्षय कुमार के सी शंकरन नायर की बायोपिक को मार्च तक पूरा करने की उम्मीद है, जबकि रिलीज की तारीख अभी तय नहीं की गई है।

Text Example

Disclaimer : इस खबर में जो भी जानकारी दी गई है उसकी पुष्टि Aapninews.in द्वारा नहीं की गई है। यह सारी जानकारी हमें सोशल और इंटरनेट मीडिया के जरिए मिली है। खबर पढ़कर कोई भी कदम उठाने से पहले अपनी तरफ से लाभ-हानि का अच्छी तरह से आंकलन कर लें और किसी भी तरह के कानून का उल्लंघन न करें। Aapninews.in पोस्ट में दिखाए गए विज्ञापनों के बारे में कोई जिम्मेदारी नहीं लेता है।