रश्मिका मंदाना अगले महीने से 'पुष्पा टू' की शूटिंग शुरू करेंगी

फिल्म के अन्य कलाकारों ने शूटिंग शुरू कर ली है श्रीवल्ली की भूमिका के लिए रश्मिका को ठुकराए जाने की अफवाहों पर लगा विराम

  
Entertainment

Entertainment

पुष्पा की ब्लॉकबस्टर सफलता के बाद अब फैंस इसके दूसरे पार्ट का इंतजार कर रहे हैं। इस फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है और अब अगले महीने से रश्मिका मंदाना भी इस शूटिंग में शामिल होंगी। रश्मिका ने हाल ही में एक इंटरव्यू में कहा कि वह अगले महीने से 'पुष्पा द रूल' की शूटिंग शुरू करने जा रही हैं।

पहले यह अफवाह थी कि साईं पल्लवी को पुष्पा 2 में रश्मिका मंदाना की जगह लेने के लिए तैयार किया गया है। हालांकि, बाद में यह स्पष्ट किया गया कि रश्मिका मूल श्रीवल्ली की भूमिका निभाएंगी जबकि साईं पल्लवी को दूसरी भूमिका के लिए साइन किया गया है।

पहले ऐसी अफवाहें थीं कि फिल्म में रश्मिका का रोल काट दिया गया है और फिल्म में उनका किरदार मर जाएगा। इससे सोशल मीडिया पर फैंस का गुस्सा फूट पड़ा था। बाद में फिल्म के निर्माताओं को यह खुलासा करना पड़ा कि यह सच नहीं है।

फैंस दूसरे पार्ट का कर रहे हैं इंतजार
साउथ के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना स्टारर फिल्म 'पुष्पा' का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है। फिल्म 'पुष्पा 2' की घोषणा के बाद अब फैंस को इसकी शूटिंग का इंतजार है। फिल्म 'पुष्पा' का दर्शकों के बीच इतना क्रेज था कि सोशल मीडिया पर इसके गाने, सीन और मोनोलॉग ट्रेंड करने लगे। पुष्पा के सामी सामी और श्रीवल्ली पर बच्चों या युवाओं ने भी अपना नृत्य कौशल दिखाया। इतना ही नहीं लोगों ने फिल्म में अल्लू की चाल को भी अपनाया। पुष्पा की सफलता के बाद, फिल्म के निर्माताओं ने इसके सीक्वल की घोषणा की है।

फिल्म को और दमदार बनाने के लिए बजट में भारी खर्च किया जाएगा
अल्लू अर्जुन के साथ फहद फाजिल और रश्मिका मंदाना पहले से ही फिल्म के कलाकारों में हैं. 'पुष्पा पार्ट 2' के लिए ऐसे एक्शन सीक्वेंस और स्टंट की योजना बनाई जा रही है, जिसे देखने बाद लोगों के मुंह खुले के खुले रह जाएंगे. जाहिर सी बात है कि फिल्म को और दमदार बनाने के लिए बजट में भारी खर्च किया जाएगा. अब मेकर्स ने 'पुष्पा-द राइज' के बजट को लेकर एक अपडेट शेयर किया है जो फैंस को एक्साइटेड कर दिया है.

Text Example

Disclaimer : इस खबर में जो भी जानकारी दी गई है उसकी पुष्टि Aapninews.in द्वारा नहीं की गई है। यह सारी जानकारी हमें सोशल और इंटरनेट मीडिया के जरिए मिली है। खबर पढ़कर कोई भी कदम उठाने से पहले अपनी तरफ से लाभ-हानि का अच्छी तरह से आंकलन कर लें और किसी भी तरह के कानून का उल्लंघन न करें। Aapninews.in पोस्ट में दिखाए गए विज्ञापनों के बारे में कोई जिम्मेदारी नहीं लेता है।