रिलीज से पहले शाहरुख की पठान हाउसफुल! फैंस ने पूरा थिएटर बुक कर लिया

फिल्म 'पठान' को लेकर काफी चर्चा में शाहरुख खान किंग खान के एक फैन क्लब ने सभी टिकट बुक कर लिए

  
Aapni News, Entertainment

Aapni News, Entertainment

बॉलीवुड के किंग खान अपनी फिल्म 'पठान' को लेकर काफी चर्चा में हैं। इस फिल्म के रिलीज होने में गिनती के दिन बचे हैं। ऐसे में शाहरुख खान फिल्म के प्रमोशन का एक भी मौका नहीं छोड़ रहे हैं। दुबई के बुर्ज खलीफा में जहां किंग खान ने फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर सबको चौंका दिया वहीं अब उनके फैन्स इस फिल्म को ब्लॉकबस्टर बनाने की तैयारी में हैं। इस फिल्म से शाहरुख खान 4 साल बाद लीड एक्टर के तौर पर वापसी कर रहे हैं। ऐसे में फैंस का उत्साह देखते ही बन रहा है। आप इसी बात से अंदाजा लगा सकते हैं कि किंग खान के एक फैन क्लब ने थिएटर में पहले शो के सभी टिकट बुक कर लिए हैं।

पहले शो की सभी टिकट बुक
'पठान' 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। आमतौर पर सिनेमा हॉल का पहला शो 12 बजे शुरू होता है। लेकिन 'पठान' के प्रशंसकों की दीवानगी को देखते हुए थिएटर के मालिक ने अपनी नीति बदल दी है। पहला शो सुबह 9 बजे शुरू होगा। मुंबई के गेटी सिनेमाज का फर्स्ट डे फर्स्ट शो फुली बुक हो चुका है। गौरतलब है कि गेटी थियेटर बनने के बाद यह पहली बार होगा जब कोई शो सुबह 9 बजे शुरू होगा। ऐसे में फिल्म 'पठान' एक नया इतिहास रचने जा रही है।

पहला शो एक साथ कई शहरों में दिखाया जाएगा
रिपोर्ट्स के मुताबिक, फैन क्लब ने फिल्म के लिए 200 से ज्यादा शो बुक कर लिए हैं। दावा किया जा रहा है कि 25 जनवरी को रिलीज हो रही फिल्म 'पठान' देश के अलग-अलग हिस्सों में एक साथ दिखाई जाएगी। सिनेमा हॉल ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से ट्वीटकर लिखा- 'धमाकेदार खबर...मुंबई के ऐतिहासिक सिनेमा हॉल गेटी के इतिहास में पहला शो, सुबह 9 बजे से पहला शो.'

Text Example

Disclaimer : इस खबर में जो भी जानकारी दी गई है उसकी पुष्टि Aapninews.in द्वारा नहीं की गई है। यह सारी जानकारी हमें सोशल और इंटरनेट मीडिया के जरिए मिली है। खबर पढ़कर कोई भी कदम उठाने से पहले अपनी तरफ से लाभ-हानि का अच्छी तरह से आंकलन कर लें और किसी भी तरह के कानून का उल्लंघन न करें। Aapninews.in पोस्ट में दिखाए गए विज्ञापनों के बारे में कोई जिम्मेदारी नहीं लेता है।