Sperm Donor: ‘‘विकी डोनर’’ ने 57 बच्चों का बाप बनने के बाद खोला अपना राज

इस शख्स का नाम काइल गॉर्डी है और ये अमेरिका के कैलिफोर्निया में रहते हैं.
  
Vikky Donner

Aapni News, Bollywood

Sperm Donor Revels Secret: करीब आज से दस साल पहले रिलीज हुई बॉलीवुड फिल्म विकी डोनर को भारत सहित विदेशों में भी खूब भी पसंद किया गया था. वह भारत में तो कई लोग इस फिल्म को देखने के बाद ही स्पर्म डोनर जैसी चीजों को समझ पाए थे. इस फिल्म को बाद इस मुद्दे पर काफी सार्थक चर्चाए शुरू हुई और लोग इसके बारे में जानने भी लगे कि यह स्पर्म डोनेट करना किसी के लिए कितना मददगार हो सकता है. इसी कड़ी में हाल ही में एक स्पर्म डोनर की चर्चा में है.

Also Read: ऊर्फी जावेद का ये लुक देख आप भी हो जायेंगे उनके दीवाने, फैंस कर रहे जमकर तारीफ..

अब तक 57 बच्चों के पिता
दरअसल, इस शख्स का नाम काइल गॉर्डी है और ये अमेरिका के कैलिफोर्निया में रहते हैं. जिसने डेली मेल की एक रिपोर्ट के मुताबिक इन्होंने सबसे पहले साल 2014 में उन्होंने स्पर्म डोनेट भी किया. वह पिछले 9 सालों से यह काम भी कर रहे हैं और अब तक 4 दर्जन से ज्यादा महिलाओं को मां बनने में सहायता कर सकते हैं और एक अन्य रिपोर्ट में भी जिक्र है कि वे अब तक 57 बच्चों के पिता बन चुके हैं.

Also Read: जानिए, क्यों चश्मे की वजह से एक बार फिर रश्मिका और विजय का रिश्ता आया सुर्खियों में ?

जिंदगी के बारे में एक राज खोला
इस रिपोर्ट के मुताबिक हाल ही में एक इंटरव्यू ने अपनी निजी जिंदगी के बारे में एक राज खोलकर बताया गया है. कि उस शख्स का यह कहना है कि वह शारीरिक संबंध नहीं बनाता है ताकि उसका स्पर्म बर्बाद ना हो जाए. उन्होंने यह कहा कि अब वह स्पर्म बचाना चाहते हैं. साथ ही यह भी कहा कि किसी तरह का सेक्सुअल इंफेक्शन हो, इस कारण संबंध बनाने से वे बच रहे हैं.

Also Read: Amitabh Bachchan's Birthday Special: बिग बी राजीव गांधी के कहने पर राजनीति में आए, संन्यास लेने की वजह भी कर देगी हैरान

दुनियाभर में चर्चा का विषय
उन्होंने यह भी कहा था कि मेरे कंधों पर बहुत बड़ी जिम्मेदारी है इसलिए मैंने मेरी लाइफस्टाइल पर काफी ध्यान भी देना शुरू किया है. वैसे तो काइल काफी लंबे समय से स्पर्म डोनेट करने के चलते दुनियाभर में चर्चा का विषय भी बने हुए हैं लेकिन हाल ही में उन्होंने फिर से ब्रिटेन, फ्रांस जैसे देशों की यात्रा की है. वहां भी उन्होंने 3 महिलाओं को अपना स्पर्म डोनेट किया था.

Also Read: महानायक संग जिनका जोड़ा जाता था नाम, आज है उस खूबसूरत अभिनेत्री का जन्मदिन, जाने उनकी कुछ खास बातें...

पिछले 9 सालों से यह काम कर रहे
हम आपको ये बता दें कि काइल पिछले 9 वर्षो से यह काम कर रहे हैं. हाल ही में उन्होंने एक इंटरव्यू में ये भी बताया कि जो लोग भी पिता बनने के बारे में बहुत कुछ सोच रहे हैं उन्हें अच्छी नींद लेनी चाहिए और तनाव से खुद को दूर रखना चाहिए. एक रिपोर्ट के मुताबिक काइल अब तक 57 बच्चों के जैविक पिता भी बन चुके हैं.

 

Text Example

Disclaimer : इस खबर में जो भी जानकारी दी गई है उसकी पुष्टि Aapninews.in द्वारा नहीं की गई है। यह सारी जानकारी हमें सोशल और इंटरनेट मीडिया के जरिए मिली है। खबर पढ़कर कोई भी कदम उठाने से पहले अपनी तरफ से लाभ-हानि का अच्छी तरह से आंकलन कर लें और किसी भी तरह के कानून का उल्लंघन न करें। Aapninews.in पोस्ट में दिखाए गए विज्ञापनों के बारे में कोई जिम्मेदारी नहीं लेता है।