बनना पड़ेगा गर्लफ्रेंड...दूंगा कार-बंगले, महाठग को लेकर नोरा ने कोर्ट में किया खुलासा

सुकेश मामले में नोरा फतेही का बड़ा खुलासा एक्ट्रेस ने सुकेश पर गंभीर आरोप लगाए सुकेश ने शर्त रखकर सभी सुविधाएं मुहैया कराने को कहा
  
Entertainment

Aapni News, Entertainment

सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े 200 करोड़ रुपये के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में ईडी के रडार पर रहीं एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज और नोरा फतेही ने हाल ही में अपने बयान दर्ज कराए थे, जो अब सामने आ गए हैं। नोरा फतेही और जैकलीन ने दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट में सुकेश पर गंभीर आरोप लगाए और चौंकाने वाले खुलासे भी किए।

नोरा फतेही और जैकलीन ने सुकेश और उनकी सहयोगी पिंकी ईरानी पर कई आरोप लगाए। नोरा और जैकलीन ने कहा कि सुकेश पिंकी के जरिए अभिनेत्रियों को फंसाता था। नोरा ने यह भी दावा किया कि सुकेश ने उनसे कहा था कि वह उन्हें कार-बंगला, सब कुछ देंगा और उनका खर्च भी उठाएगा। लेकिन इसके लिए उनको उसकी प्रेमिका बनना होगा।

सुकेश ने नोरा से लग्जरी लाइफ का वादा किया था
सुकेश चंद्रशेखर के खिलाफ दायर अपने बयान में नोरा फतेही ने कहा कि सुकेश ने उनसे वादा किया था कि वह उन्हें एक बड़ा घर और आलीशान जिंदगी देगा। लेकिन उन्होंने इसके लिए शर्त रखी कि नोरा फतेही को उनकी गर्लफ्रेंड बनना होगा। अगर नोरा सुकेश की गर्लफ्रेंड बनती है तो वह उसे हर तरह की सहूलियत देगा। नोरा के मुताबिक सुकेश के कई काम पिंकी ईरानी ने करवाए थे।

नोरा फतेही सुकेश से कभी नहीं मिली 
नोरा फतेही ने कहा कि वह सुकेश को व्यक्तिगत रूप से नहीं जानती हैं और न ही उनसे कभी बात की है। लेकिन एक कार्यक्रम में उसकी मुलाकात लीना मारिया नाम की एक महिला से हुई थी, जो सुकेश की पत्नी है। लीना ने नोरा को बताया कि सुकेश उनका बहुत बड़ा फैन है। नोरा के अनुसार, वह केवल इतना जानती थी कि सुकेश किसी एलएस निगम के लिए काम कर रहा है। सुकेश की सहयोगी पिंकी ने नोरा की चचेरी बहन को बताया कि जैकलीन फर्नांडीज भी सुकेश की लाइन में हैं। लेकिन सुकेश को नोरा फतेही से प्यार हो गया है। वह नोरा को अपनी गर्लफ्रेंड बनाना चाहता है। अगर ऐसा होता है तो सुकेश नोरा फतेही को हर तरह की सहूलियत मुहैया कराएंगे।

Text Example

Disclaimer : इस खबर में जो भी जानकारी दी गई है उसकी पुष्टि Aapninews.in द्वारा नहीं की गई है। यह सारी जानकारी हमें सोशल और इंटरनेट मीडिया के जरिए मिली है। खबर पढ़कर कोई भी कदम उठाने से पहले अपनी तरफ से लाभ-हानि का अच्छी तरह से आंकलन कर लें और किसी भी तरह के कानून का उल्लंघन न करें। Aapninews.in पोस्ट में दिखाए गए विज्ञापनों के बारे में कोई जिम्मेदारी नहीं लेता है।