दिल्ली बीजेपी लड़कियों को फ्री में दिखाएगी The Kerala Story फिल्म, इस नंबर पर करें कॉल

वीरेंद्र सचदेवा ने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल से अपील करते हुए यह कहा है कि वह भी इस फिल्म को ज्यादा से ज्यादा लड़कियों को दिखाएं ताकि लड़कियां जागरूक हो सकें कि किस प्रकार से लड़कियों को धर्म परिवर्तन की दलदल में फंसाया जा रहा है.
  
tha krela story

Aapni News, New Delhi

देशभर में The Kerala Story फिल्म को लेकर बेशक बवाल मचा हुआ है लेकिन दिल्ली बीजेपी इस फिल्म को प्रमोट करने में जी- जान से जुटी हुई है. दिल्ली बीजेपी द्वारा इस मूवी को बड़े पैमाने पर लड़कियों को दिखाने की कोशिश की जा रही है. इसको लेकर पार्टी द्वारा 1 नंबर भी जारी किया गया है.

Also Read: केरल स्टोरी से रातों रात स्टार बनी अदा शर्मा, देखें तस्वीरें

इस नंबर पर करें कॉल

tha krela story
दिल्ली बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने जानकारी देते हुए यह बताया कि जो भी लड़की अपने इलाके में पास के सिनेमाघर में द केरला स्टोरी फिल्म देखना चाहती है, वह 7428422422 नंबर पर कॉल कर सकती हैं.
उन्होंने यह भी बताया कि यह फिल्म लव जिहाद, धर्म परिवर्तन और मासूम लड़कियों को आतंकवाद की ओर धकेलने जैसे गंभीर मुद्दों पर आधारित है.

केजरीवाल से की अपील
वीरेंद्र सचदेवा ने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल से अपील करते हुए यह कहा है कि वह भी इस फिल्म को ज्यादा से ज्यादा लड़कियों को दिखाएं ताकि लड़कियां जागरूक हो सकें कि किस प्रकार से लड़कियों को धर्म परिवर्तन की दलदल में फंसाया जा रहा है. उन्होंने केजरीवाल से इस फिल्म को टैक्स फ्री करने की भी मांग की है.

Also Read:Twinkle Khanna: ट्विंकल ने कोहिनूर के साथ यूके से वापस मांगे 'दो बेशकीमती रत्न', विजय माल्या-ललित मोदी पर कही ये बात

tha krela story

मुफ्त में देख सकेगी लड़कियां
दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष ने यह बताया कि बीजेपी पार्टी द्वारा जारी किए गए नंबर पर जो भी लड़कियां अपने पास के सिनेमाघर में द केरला स्टोरी फिल्म देखना चाहती है, तो वह इस नम्बर पर कॉल करें. उन्हें मुफ्त में यह फिल्म दिखाई जाएगी ताकि हर कोई सच्चाई से अवगत हो सकें. उन्होंने कहा कि सच्ची घटनाओं को वोट बैंक के लिए प्रोपगेंडा बताने वाले लोगों के मुंह पर द केरला स्टोरी फिल्म एक तमाचा है.

Also Read: Avneet Kaur ने बोल्ड अदाओं से लूटी महफ़िल, देखें हॉट तस्वीरें

Text Example

Disclaimer : इस खबर में जो भी जानकारी दी गई है उसकी पुष्टि Aapninews.in द्वारा नहीं की गई है। यह सारी जानकारी हमें सोशल और इंटरनेट मीडिया के जरिए मिली है। खबर पढ़कर कोई भी कदम उठाने से पहले अपनी तरफ से लाभ-हानि का अच्छी तरह से आंकलन कर लें और किसी भी तरह के कानून का उल्लंघन न करें। Aapninews.in पोस्ट में दिखाए गए विज्ञापनों के बारे में कोई जिम्मेदारी नहीं लेता है।