बागेश्वर महाराज से होगी जया किशोरी की शादी? धीरेंद्र शास्त्री ने बताई सच्चाई

  
Bageshwer

Aapni News, Lifestyle

"इन दिनों सुर्खियों में है! बागेश्वेर घाम सरकार"

बागेश्वेर  घाम सरकार पंडित धीरेन्द्र शास्त्री इन दिनों में सुर्खियों में बने हुए है! उन पर  तमाम तरह के आरोप लग रहे है! वही महाराज खुलकर सफाई भी दे रहे है! 

B vs J

"26 साल के बागेश्वर घाम के वीडियो होते है वायरल" 

 महज 26 साल की उम्र में शोहरत की बुंलदियो पर पहुंचे बागेश्वर धाम सरकार से मीडिया ने कई बार शादी को लेकर सवाल किये! जिनके उन्होंने खुलकर जबाब दिए !

B

 "जया  किशोरी के साथ रिश्ते की अफवाह"

 बागेश्वर धाम सरकार और प्रसिद्ध कथावाचक जया किशोरी की विवाह की फर्जी खबरे सोशल मिडिया पर खूब चली! जिसे लेकर बागेश्वर धाम ने बेबाकी से जबाब दिया है!

Bageshwer

"बताई जया किशोरी के साथ संबंध पर सच्चाई"

न्यूज़ तक को दिए एक इंटरव्यू में बागेश्वर धाम ने जया किशोरी के साथ विवाह की अफवाह पर कहा ,`यह केवल एक गलत और मिथ्या है ! हमारा ऐसा कोई भाव नहीं है!`

"अफवाह से हुए थे आक्रोशित"

बागेश्वर धाम ने कहा,`इससे (अफवाह ) हम बहुत आक्रोशित भी हुए थे. हमने एक लिखित बयान भी जारी किया था कि एक्शन लेंगे जब नाम होता है. तो बदनाम तो पीछे जुड़ ही जाता है।

Jaya Kishori 

"हम बहन की दृष्टि से देखते है"

अपने उतर में बागेश्वर धाम कहते है हम तो कभी ऐसे भाव में जिए ही नहीं और बहन (जया किशोरी को ) की दृष्टि से देखते है! लोगो ने पता नहीं क्या ये झूठमूठ का बना दिया है!

"जुड़ा था विवाद" 

दरअसल नागपुर के सामाजिक कार्यकर्त्ता श्याम मानव ने कहा था! की धीरेंद्र शास्त्री अंधविश्वास को बढ़ावा देते है उन्होंने बागश्वेर धाम को चेलेंज दिया था। 

"प्रसिद्ध कथावाचक है जया किशोरी" 

जया किशोरी (Jaya Kishori) अपने भजनो और भागवत कथा के लिए देश-विदेश में चर्चित है। उनके करोड़ो फैंस है जया किशोरी मोटिवेशनल स्पीकर भी है। 

"वायरल वीडियोज से हुए फेमस"

सोशल मिडिया पर बागश्वेर धाम सरकार यानि धीरेन्द्र शास्त्री के वीडियोज बीते दो सालो में काफी वायरल हुए और ये मशहूर हुए 

Text Example

Disclaimer : इस खबर में जो भी जानकारी दी गई है उसकी पुष्टि Aapninews.in द्वारा नहीं की गई है। यह सारी जानकारी हमें सोशल और इंटरनेट मीडिया के जरिए मिली है। खबर पढ़कर कोई भी कदम उठाने से पहले अपनी तरफ से लाभ-हानि का अच्छी तरह से आंकलन कर लें और किसी भी तरह के कानून का उल्लंघन न करें। Aapninews.in पोस्ट में दिखाए गए विज्ञापनों के बारे में कोई जिम्मेदारी नहीं लेता है।