IND vs NZ: इंडिया टीम के कप्तान रोहित ने इस युवा खिलाड़ी को बताया जादूगर

भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने मैच जीतने के बाद यह कहा, कि ’हमें पता है कि हमने बोर्ड पर रन भी बनाए थे, लेकिन मुझे नहीं लगता कि यहां कोई भी स्कोर सुरक्षित है.
  
IND vs NZ team

Aapni News, New Delhi

India vs New Zealand 3rd ODI: भारतीय क्रिकेट टीम ने न्यूजीलैंड को तीन मैचों की वनडे सीरीज में 3-0 से हराकर क्लीन स्वीप किया. इस सीरीज के आखिरी मुकाबले में भारतीय टीम ने 90 रनों से जीत हासिल की. इस जीत के साथ ही टीम इंडिया ने ICC रैंकिंग में नंबर वन का ताज भी प्राप्त किया है. मैच जीतने के बाद कप्तान रोहित शर्मा ने कई खिलाड़ियों की तारीफ भी की और एक प्लेयर को जादूगर भी बताया है. इस प्लेयर ने अपने दम पर टीम इंडिया को जीत दिलाई है. आइए हम जानते हैं, इस खिलाड़ी के बारे में.

Also Read: आर्थिक तंगी के चलते इन 5 क्रिकेटरों ने चुना दूसरा व्यवसाय, किसी ने की सफाई तो कोई बन गया ड्राइवर

रोहित शर्मा ने दिया ये बयान
भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने मैच जीतने के बाद यह कहा, कि ’हमें पता है कि हमने बोर्ड पर रन भी बनाए थे, लेकिन मुझे नहीं लगता कि यहां कोई भी स्कोर सुरक्षित है. हमने काफी अच्छी गेंदबाजी की, अपनी योजना पर कायम रहे और धैर्य बनाए रखा. शार्दुल कुछ समय से ऐसा कर रहा है. लोग उन्हें टीम इंडया में जादूगर भी कहां जाता हैं और उन्होंने दिखाया भी.’

Also Read: औरत के मामले में बड़बिराना गांव के युवक को नग्न करके बेरहमी से पीटा, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

शार्दुल ने दिखाया दम
शार्दुल ठाकुर ने मैच में गेंद और बल्ले ने खेल भी कर दिखाया कमाल. उन्होंने हार्दिक पांड्या के साथ मिलकर टीम इंडिया को एक बडे़ स्कोर तक पहुंचाया. उन्होंने बैटिंग में मिले मौके का पूरा फायदा उठाया. उन्होंने 17 गेंदों में 25 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेली, जिसमें 3 चौके और एक छक्का शामिल है. वह निचले क्रम पर विस्फोटक बैटिंग करने में माहिर प्लेयर हैं.

Also Read - GATE 2023 का आयोजन 4, 5, 11 और 12 फरवरी को, जानें 5 जरूरी टिप्स और ट्रिक्स

गेंदबाजी में किया कमाल
शार्दुल ठाकुर ने अपनी बल्लेबाजी के बाद गेंदबाजी से सभी का दिल जीत लिया. उन्होंने अपने 6 ओवर में 45 रन देकर 3 विकेट प्राप्त किए. उन्होंने अपने एक ही ओवर में टॉम लाथम और डेरिल मिचेल को आउट करके न्यूजीलैंड टीम की कमर ही तोड़ दी. उनके ऑलराउंड प्रदर्शन की वजह से उन्हें ’मैन ऑफ द मैच’ अवॉर्ड दिया गया.

Also Read: जानें कैसे बनते हैं एसडीएम और क्या होती है इनकी पावर

शार्दुल ठाकुर ने भारतीय टीम के लिए तीनों ही फॉर्मेट मैच खेले हैं. उन्होंने भारत के लिए 8 टेस्ट मैचों में 27 विकेट, 34 वनडे मैचों में 50 विकेट और 25 टी20 मैचों में 33 विकेट चटकाए हैं. उनके पास वह काबिलियत है कि वो किसी भी गेंदबाजी आक्रामण की धज्जियां उड़ा सकते हैं.

 

Text Example

Disclaimer : इस खबर में जो भी जानकारी दी गई है उसकी पुष्टि Aapninews.in द्वारा नहीं की गई है। यह सारी जानकारी हमें सोशल और इंटरनेट मीडिया के जरिए मिली है। खबर पढ़कर कोई भी कदम उठाने से पहले अपनी तरफ से लाभ-हानि का अच्छी तरह से आंकलन कर लें और किसी भी तरह के कानून का उल्लंघन न करें। Aapninews.in पोस्ट में दिखाए गए विज्ञापनों के बारे में कोई जिम्मेदारी नहीं लेता है।