IND vs NZ: टीम इंडिया को लगा एक बड़ा झटका, न्यूजीलैंड टीम वनडे सीरीज से बाहर हुआ भारत का ये मैच विनर

उनकी जगह युवा बल्लेबाज रजत पाटीदार को वनडे टीम में शामिल भी किया गया है. बीसीसीआई ने ट्वीट कर श्रेयस के चोटिल को होने की खबर फैंस को बताई जा रही है.
  
India

Aapni News, New Delhi

IND vs NZ: भारत और न्यूजीलैंड के बीच 3 मैचों की वनडे सीरीज की शुरुआत 18 जनवरी 2023 से होने जा रही है. दोनों टीमों के बीच खेली जाने वाली वनडे सीरीज टीम इंडिया के लिए काफी अहम बाते रहने वाली है. लेकिन इस सीरीज से पहले टीम इंडिया को एक बड़ा झटका भी लग चुका है. टीम इंडिया का एक बड़ा मैच विनर खिलाड़ी चोट के चलते इस सीरीज से बाहर हो चुके है. ये खिलाड़ी हाल ही में श्रीलंका सीरीज में भी टीम का हिस्सा बना हुआ था.

Also Read: आर्थिक तंगी के चलते इन 5 क्रिकेटरों ने चुना दूसरा व्यवसाय, किसी ने की सफाई तो कोई बन गया ड्राइवर

न्यूजीलैंड सीरीज से बाहर हुआ ये खिलाड़ी
टीम इंडिया के धाकड़ बल्लेबाज श्रेयस चोट के चलते न्यूजीलैंड के खिलाफ खेली जाने वाली वनडे सीरीज से भी हो चुके हैं. उनकी जगह युवा बल्लेबाज रजत पाटीदार को वनडे टीम में शामिल भी किया गया है. बीसीसीआई ने ट्वीट कर श्रेयस के चोटिल को होने की खबर फैंस को बताई जा रही है. श्रेयस अय्यर बैक इंजरी के चलते इस सीरीज से बाहर भी हो गए हैं.

Also Read: वो मौके जब लाइव क्रिकेट मैच का मैदान बन गया था जंग का मैदान

सन् 2022 मे किया कमाल का प्रदर्शन
श्रेयस अय्यर के लिए साल 2022 काफी यादगार रहा था. श्रेयस अय्यर ने पिछले साल 17 वनडे मैचों में 724 रन भी बनाए थे. वह इस साल भारत के लिए वनडे में सबसे ज्यादा रन भी बनाने वाले बल्लेबाज भी बने थे. वहीं, श्रेयस अय्यर ने टीम इंडिया के लिए अभी तक भी 7 टेस्ट 42 वनडे और 49 टी20 मैच भी खेले हैं. लेकिन इस साल की शुरुआत उनके लिए अच्छी नहीं रही है.

 

 

Text Example

Disclaimer : इस खबर में जो भी जानकारी दी गई है उसकी पुष्टि Aapninews.in द्वारा नहीं की गई है। यह सारी जानकारी हमें सोशल और इंटरनेट मीडिया के जरिए मिली है। खबर पढ़कर कोई भी कदम उठाने से पहले अपनी तरफ से लाभ-हानि का अच्छी तरह से आंकलन कर लें और किसी भी तरह के कानून का उल्लंघन न करें। Aapninews.in पोस्ट में दिखाए गए विज्ञापनों के बारे में कोई जिम्मेदारी नहीं लेता है।