IND vs NZ: इंडिया टीम के रोहित शर्मा की कप्तानी में इस प्लेयर का डेब्यू होगा बिल्कुल पक्का? विराट कोहली ने नहीं दी थी जगह

न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले वनडे मैच में कप्तान रोहित शर्मा स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज केएस भरत को मौका भी दे सकते हैं.
  
Virat Kohli

Aapni News, New Delhi

भारतीय टीम श्रीलंका के खिलाफ 18 जनवरी को पहला वनडे मैच खेला जायेगा. न्यूजीलैंड सीरीज के लिए टीम इंडिया में कई युवा प्लेयर्स को मौका भी दिया है. रोहित शर्मा की कप्तानी में टीम इंडिया बहुत ही शानदार फॉर्म में ये चल रही है. टीम इंडिया ने श्रीलंका के खिलाफ सीरीज में 3-0 से क्लीन स्वीप किया. अब रोहित शर्मा ब्रिगेड न्यूजीलैंड के खिलाफ भी शानदार शुरुआत करना चाहेगी. इसके लिए कप्तान रोहित शर्मा पहले वनडे मैच में एक स्टार खिलाड़ी के डेब्यू करवा भी कर सकते हैं. ये खिलाड़ी के बहुत ही शानदार फॉर्म में चल रहा है.

Also Read: आर्थिक तंगी के चलते इन 5 क्रिकेटरों ने चुना दूसरा व्यवसाय, किसी ने की सफाई तो कोई बन गया ड्राइवर

इस प्लेयर को मिल सकता है मौका  
न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले वनडे मैच में कप्तान रोहित शर्मा स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज केएस भरत को मौका भी दे सकते हैं. भरत बहुत ही शानदार फॉर्म में चल रहे हैं. उनके पास वह काबिलियत है कि वो किसी भी गेंदबाजी आक्रामण की धज्जियां भी उड़ा सकते हैं. उन्होंने घरेलू क्रिकेट में खूब रन भी बनाए हैं और उनकी विकेटकीपिंग स्किल भी कमाल दिखाई है.

Also Read: वो मौके जब लाइव क्रिकेट मैच का मैदान बन गया था जंग का मैदान

विस्फोटक बैटिंग में माहिर
केएस भरत ने IPL में  RCB टीम की तरफ से कमाल का खेल भी दिखाया है. उन्होंने अपने दम पर टीम को कई मैच भी जिताए हैं. जब वह अपनी लय मे हों तो किसी भी गेंदबाजी के आक्रामण की धज्जियां उड़ा भी सकते हैं. उन्होंने आरसीबी टीम की तरफ से 8 मैचों में 191 रन भी बनाए. वहीं, दिल्ली कैपिटल्स की तरफ से आईपीएल 2022 में सिर्फ 2 ही मैच खेलने का भी मौका मिला था. विराट कोहली ने अपनी कप्तानी में इस प्लेयर को टीम इंडिया में मौका भी नहीं दिया था.

Also Read: T20 World Cup 2022 Schedule: वॉर्म-अप मैचों का शेड्यूल जारी, 17 व 19 अक्टूबर को इंडिया टीम के मुकाबले

घरेलू क्रिकेट में अभी तक का प्रदर्शन
केएस भरत घरेलू क्रिकेट में आंध्र प्रदेश की टीम से भी खेलते हैं. केएस भरत ने सन् 2013 में अपना डेब्यू मैच भी खेला था. उन्होंने 86 फर्स्ट क्लास में मैचों में 4707 रन भी बनाए. इस दौरान उन्होंने 9 शतक और 27 अर्धशतक लगाए. जबकि लिस्ट ए के 64 मैचों में  1950 रन बनाए हैं. उन्होंने इस फॉर्मेट में 5 शतक और 5 अर्धशतक लगाए.

 

Text Example

Disclaimer : इस खबर में जो भी जानकारी दी गई है उसकी पुष्टि Aapninews.in द्वारा नहीं की गई है। यह सारी जानकारी हमें सोशल और इंटरनेट मीडिया के जरिए मिली है। खबर पढ़कर कोई भी कदम उठाने से पहले अपनी तरफ से लाभ-हानि का अच्छी तरह से आंकलन कर लें और किसी भी तरह के कानून का उल्लंघन न करें। Aapninews.in पोस्ट में दिखाए गए विज्ञापनों के बारे में कोई जिम्मेदारी नहीं लेता है।