IND vs SL: इंडिया टीम को लगा एक बहुत बड़ा झटका, 1 खिलाड़ी की देर रात बिगडी तबियत, वापिस लौटे अपने घर

इस सीरीज के दूसरे मैच से पहले द्रविड़ कथित तौर पर होटल में ही असहज महसूस भी कर रहे थे, उनका ब्लड प्रेशर भी बढ़ गया था.
  
Ckricket Pleayes Dravid

Aapni News, New Delhi

IND vs SL: भारत और श्रीलंका के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का दूसरा मैच कोलकाता के ईडन गार्डन्स स्टेडियम में खेला गया गया. इस मैच को टीम इंडिया ने 4 विकेट से अपने नाम भी किया. दोनों टीमों के बीच सीरीज का आखिरी मैच 15 जनवरी को तिरुवनंतपुरम में खेला जाएगा. इस मैच से पहले टीम इंडिया को एक बड़ा झटका भी लग चुका है. टीम इडिया के एक अहम सदस्य की अचानक तबीयत भी बिगड़ गई है, जिसके चलते ये दिग्गज कोलकाता से ही अपने घर वापिस लौट गया है और आखिरी मैच में वह टीम इंडिया के साथ दिखाई नहीं देगा.

Also Read: आर्थिक तंगी के चलते इन 5 क्रिकेटरों ने चुना दूसरा व्यवसाय, किसी ने की सफाई तो कोई बन गया ड्राइवर

इस दिग्गज की अचानक बिगड़ी तबीयत
इंडिया डॉट कॉम की खबर के मुताबिक, टीम इंडिया के हेड कोच राहुल द्रविड़ की तबीयत होने की वजह से कोलकाता से अपने घर बैंगलुरू लौट गए हैं. इस सीरीज के दूसरे मैच से पहले द्रविड़ कथित तौर पर होटल में ही असहज महसूस भी कर रहे थे, उनका ब्लड प्रेशर भी बढ़ गया था. वह दवाई लेने के बाद वह कोलकाता में मैच के दौरान भी रुके थे. बंगाल क्रिकेट बोर्ड ने द्रविड़ के लिए डॉक्टर मुहैया भी कराया था. ऐसे में माना जा रहा है कि वह तीसरे वनडे में भारतीय टीम के साथ तिरुवनंतपुरम में नजर नहीं आएंगे.

Also Read: वो मौके जब लाइव क्रिकेट मैच का मैदान बन गया था जंग का मैदान

11 जनवरी को राहुल द्रविड का मनाया 50वां जन्मदिन
राहुल द्रविड़ ने इस वनडे सीरीज के दौरान टीम इंडिया के खिलाड़ियों के साथ अपना 50वां जन्मदिन भी मनाया था. आपको ये बता दें कि द्रविड़ ने 17 साल की उम्र में कर्नाटक के लिए घरेलू क्रिकेट में खेलना भी शुरू किया था. वहीं, राहुल द्रविड़ ने टीम इंडिया के लिए साल 1996 में अपना टेस्ट डेब्यू किया. राहुल द्रविड़ ने टीम इंडिया के लिए 164 टेस्ट मैचों में 13288 रन भी बनाए हैं, जिसमें 36 शतक और 63 अर्धशतक शामिल हैं. वहीं, 344 वनडे मैचों में उन्होंने 10889 रन भी बनाए हैं, जिसमें 12 शतक भी लगा चुके हैं. उन्होंने भारत के लिए 1 टी20 मैच भी खेला है. अब वह पिछले कई समय से बतौर कोच भारतीय टीम के साथ काम भी कर रहे हैं.

Also Read: T20 World Cup 2022 Schedule: वॉर्म-अप मैचों का शेड्यूल जारी, 17 व 19 अक्टूबर को इंडिया टीम के मुकाबले

ऐसा रहा दोनों टीमों के बीच वनडे सीरीज का दूसरा मैच
टीम इंडिया ने सीरीज के दूसरे मैच में टॉस हारकर पहले गेंदबाजी करने का निर्णय लिया था. इस मैच में भारतीय गेंदबाजों ने शानदार प्रदर्शन करते हुए श्रीलंकाई टीम को 215 रनों पर ढेर कर दिया था. भारत की ओर से मोहम्मद सिराज और कुलदीप यादव ने 3-3 विकेट भी ली थी, वहीं उमरान मलिक ने 2 और अक्षर पटेल ने 1 विकेट अपने नाम भी किया. इस टारगेट को टीम इंडिया ने 6 विकेट गंवाकर ही अपना लक्ष्य प्राप्त किया. टीम इंडिया की ओर से केएल राहुल ने सबसे ज्यादा 64 रन बनाए.

 

Text Example

Disclaimer : इस खबर में जो भी जानकारी दी गई है उसकी पुष्टि Aapninews.in द्वारा नहीं की गई है। यह सारी जानकारी हमें सोशल और इंटरनेट मीडिया के जरिए मिली है। खबर पढ़कर कोई भी कदम उठाने से पहले अपनी तरफ से लाभ-हानि का अच्छी तरह से आंकलन कर लें और किसी भी तरह के कानून का उल्लंघन न करें। Aapninews.in पोस्ट में दिखाए गए विज्ञापनों के बारे में कोई जिम्मेदारी नहीं लेता है।