पीसीबी अध्यक्ष ने बनाया जय शाह से मिलने का प्लान! पाकिस्तान को सता रहा है यह डर

  
Sport

Aapni News, Sports

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड को अब एशिया कप को मेजबानी छीन जाने की चिंता सताने लगी है। यही वजह है कि पीसीबी अध्यक्ष नजम सेठी फिलहाल बीसीसीआई सचिव जय शाह से मिलने के लिए जल्दी कर रहे हैं। नजम सेठी इस साल होने वाले एशिया कप की मेजबानी के बारे में बात करना चाहते हैं। दुबई में गुरुवार को इंटरनेशनल लीग टी20 का उद्घाटन होने जा रहा है। नजम सेठी ने इस मौके पर एशिया कप की मेजबानी के अधिकार के बारे में बीसीसीआई सचिव जय शाह से बात करने की योजना बनाई है।

जय शाह जाएंगे या नहीं, अभी स्पष्ट नहीं 

पीसीबी के एक सूत्र ने कहा कि नजम सेठी एशियाई क्रिकेट परिषद के सदस्यों के साथ संबंधों पर काम करना चाहेंगे। क्योंकि सितंबर में पाकिस्तान में एशिया कप की मेजबानी पक्की हो सकती है। नजम सेठी इस लिए जा रहे हैं, क्योंकि उन्हें बताया गया है कि बीसीसीआई सचिव जय शाह भी वहां पहुंच रहे हैं।

बीसीसीआई ने इसकी पुष्टि नहीं की 

हालांकि, बीसीसीआई की ओर से इसकी पुष्टि नहीं की गई है कि जय शाह या कोई अन्य अधिकारी इंटरनेशनल लीग टी20 के उद्घाटन समारोह में शामिल होंगे या नहीं। इसके अलावा अभी यह साफ नहीं है कि शाह पीसीबी अध्यक्ष से अनौपचारिक बातचीत करना चाहते हैं या नहीं। 

बता दे की कुछ दिन पहले ही पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) और एशियन क्रिकेट काउंसिल (एसीसी) आमने-सामने हो गए थे। दोनों एक के बाद एक दूसरे पर पलटवार कर रहे थे। नए पीसीबी प्रमुख सेठी ने एसीसी अध्यक्ष जय शाह पर कुछ गंभीर आरोप लगाए थे। एक दिन बाद एसीसी अध्यक्ष शाह ने शुक्रवार को उन सभी आरोपों को खारिज करते हुए उन्हें निराधार बताया था। बता दे की यह सब विवाद एसीसी का दो साल का कैलेंडर जारी करने के बाद हुआ था।

Text Example

Disclaimer : इस खबर में जो भी जानकारी दी गई है उसकी पुष्टि Aapninews.in द्वारा नहीं की गई है। यह सारी जानकारी हमें सोशल और इंटरनेट मीडिया के जरिए मिली है। खबर पढ़कर कोई भी कदम उठाने से पहले अपनी तरफ से लाभ-हानि का अच्छी तरह से आंकलन कर लें और किसी भी तरह के कानून का उल्लंघन न करें। Aapninews.in पोस्ट में दिखाए गए विज्ञापनों के बारे में कोई जिम्मेदारी नहीं लेता है।