गुस्से में लाल हुए रोहित शर्मा, दो गेंद पर दो विकेट... शार्दुल ठाकुर पर फटा गुस्सा

  
Cricket

Cricket

शार्दुल ठाकुर ने न्यूजीलैंड के खिलाफ 45 रन देकर तीन विकेट लिए थे, लेकिन फिर भी उन्हें रोहित शर्मा ने फटकार लगाईं। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रहा है। 

शार्दुल ठाकुर ने पारी के 26वें ओवर की पहली गेंद पर डेरिल मिचेल को आउट किया। फिर दूसरी गेंद पर उन्होंने कीवी कप्तान टॉम लैथम को पवेलियन का रास्ता दिखा दिया। यहां से मैच का झुकाव भारत की तरफ होने लगा। इस ओवर में दो विकेट लेने के बावजूद कप्तान रोहित शर्मा शार्दुल से खुश नहीं दिखे। 

दरअसल वीडियो के मुताबिक शार्दुल उस ओवर में पहले ही शतक लगा चुके सेट बैटर डेवोन कॉनवे को शॉर्ट पिच गेंद फेंक रहे थे। कॉनवे इस गेंद को आराम से खेल रहे थे। रोहित शर्मा इससे नाखुश थे। इसके बाद रोहित शर्मा ने शार्दुल को बॉलिंग रन-अप को लेकर डांटा भी। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

हालांकि, मैच के बाद रोहित शर्मा ने शार्दुल ठाकुर की जमकर तारीफ की। उन्होंने ठाकुर को टीम का जादूगर भी कहा। रोहित शर्मा ने कहा कि हमने काफी अच्छी गेंदबाजी की, हम अपनी योजना पर टिके रहे और धैर्य बनाए रखा। शार्दुल पिछले कुछ समय से ऐसा कर रहे हैं। लोग उन्हें टीम का जादूगर कहते हैं और उन्होंने यह साबित कर दिया है। तो मैच के बाद शार्दुल ने कहा कि टीम के खिलाड़ी मुझे पसंद करते हैं और मैं भी अपने खिलाड़ियों को पसंद करता हूं। जब विरोधी बल्लेबाज आप पर आक्रमण करे तो आपको शांत रहना चाहिए। इसलिए मैं ज्यादा नहीं सोचता। आपको अलग-अलग परिस्थितियों के लिए तैयार रहना चाहिए।

शार्दुल ने आखिर में 17 गेंदों पर 25 रनों का अहम योगदान दिया

शार्दुल ठाकुर ने इस मैच में 45 रन दिए और बल्लेबाजी करते हुए तीन विकेट लिए लेकिन अंत में 17 गेंदों में 25 रनों का अहम योगदान दिया। इस ऑलराउंडर प्रदर्शन के लिए शार्दुल को प्लेयर ऑफ द मैच भी चुना गया।

Text Example

Disclaimer : इस खबर में जो भी जानकारी दी गई है उसकी पुष्टि Aapninews.in द्वारा नहीं की गई है। यह सारी जानकारी हमें सोशल और इंटरनेट मीडिया के जरिए मिली है। खबर पढ़कर कोई भी कदम उठाने से पहले अपनी तरफ से लाभ-हानि का अच्छी तरह से आंकलन कर लें और किसी भी तरह के कानून का उल्लंघन न करें। Aapninews.in पोस्ट में दिखाए गए विज्ञापनों के बारे में कोई जिम्मेदारी नहीं लेता है।