IND-NZ वनडे मैच में इस बॉलर ने लगाया 'शतक', अपने नाम किया कभी ना भूलने वाला शर्मनाक रिकॉर्ड

न्यूजीलैंड के बॉलर जैकब डफी ने तीसरे वनडे मैच में बहुत ज्यादा रन लुटाए. उनके खिलाफ भारतीय बल्लेबाजों ने रन बनाए.
  
Rohit Sharma

Aapni News, New Delhi

India vs New Zealand 3rd ODI: भारतीय टीम ने न्यूजीलैंड के खिलाफ तीसरे वनडे मैच में 90 रनों से जीत दर्ज की. टीम इंडिया की तरफ से रोहित शर्मा और शुभमन गिल ने शानदार शतक भी लगाया है. इन दोनों बल्लेबाजों की वजह से ही टीम इंडिया ने 385 रनों का बड़े स्कोर बनाने में सफल रही. तीसरे वनडे मैच में न्यूजीलैंड के एक स्टार तेज गेंदबाज ने बहुत ही खराब रिकॉर्ड अपने नाम दर्ज कर लिया.

Also Read: आर्थिक तंगी के चलते इन 5 क्रिकेटरों ने चुना दूसरा व्यवसाय, किसी ने की सफाई तो कोई बन गया ड्राइवर

इस बॉलर ने बनाया खराब रिकॉर्ड
न्यूजीलैंड के बॉलर जैकब डफी ने तीसरे वनडे मैच में बहुत ज्यादा रन लुटाए. उनके खिलाफ भारतीय बल्लेबाजों ने रन बनाए. जैकब ने अपने 10 ओवर में 100 रन दे दिए और 3 विकेट अपने नाम की. उन्होंने विराट कोहली, हार्दिक पांड्या और सूर्यकुमार यादव के विकेट भी चटकाए. वह अपनी लाइन और लेंथ से पूरी तरह से भटके हुए नजर आए. उनके पास भारतीय बल्लेबाजों का कोई तोड़ नहीं था.

Also Read: वो मौके जब लाइव क्रिकेट मैच का मैदान बन गया था जंग का मैदान

न्यूजीलैंड के जैकब डफी ने अपने स्पैल में 7 छक्के और 9 चौके भी खाए. उन्होंने 26 डॉट गेंद भी फेंकी. वह न्यूजीलैंड के तीसरे ऐसे गेंदबाज बने हैं, जिन्होंने वनडे क्रिकेट में 100 से ज्यादा रन लुटाए हैं. न्यूजीलैंड की ओर से वनडे में सबसे ज्यादा रन लुटवाने का रिकॉर्ड टिम साउदी के नाम है, जिन्होंने साल 2009 में भारत के खिलाफ ही 105 रन लुटवा दिए थे. 28 साल के डफी ने न्यूजीलैंड के लिए तीन वनडे मैचों में 7 विकेट चटकाए हैं. इसके अलावा उन्होंने 8 टी-20 इंटरनेशनल मैचों में नौ विकेट अपने नाम किए हैं.

Also Read: ICC WTC 2023: इस तारिख से खेला जा सकता है वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल मैच, जानें तारिख भी

टीम इंडिया ने सीरीज में किया क्लीन स्वीप
भारतीय टीम ने न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे सीरीज में क्लीन स्वीप भी किया. टीम इंडिया की वनडे क्रिकेट में ये लगातार ये 7वीं जीत है. न्यूजीलैंड के खिलाफ तीसरे वनडे मैच में टीम इंडिया ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 385 रनों का पहाड़ जैसा स्कोर खड़ा किया. भारत के लिए रोहित शर्मा और शुभमन गिल ने तूफानी पारियां खेलते हुए शतक लगाए, जिसके जवाब में कीवी टीम सिर्फ 295 रन ही बना पाई और मुकाबला 90 रनों से हार गई.

Text Example

Disclaimer : इस खबर में जो भी जानकारी दी गई है उसकी पुष्टि Aapninews.in द्वारा नहीं की गई है। यह सारी जानकारी हमें सोशल और इंटरनेट मीडिया के जरिए मिली है। खबर पढ़कर कोई भी कदम उठाने से पहले अपनी तरफ से लाभ-हानि का अच्छी तरह से आंकलन कर लें और किसी भी तरह के कानून का उल्लंघन न करें। Aapninews.in पोस्ट में दिखाए गए विज्ञापनों के बारे में कोई जिम्मेदारी नहीं लेता है।