शाहिद अफरीदी की गेंद पर श्रीलंकाई विकेटकीपर ने पकड़ा शानदार कैच, 46 साल की उम्र में इतनी चालाकी देख हर कोई हैरान

  
Legends League Cricket

Aapni News

तिलकरत्ने दिलशान के कैच का वीडियो देखें: द लायंस ऑफ एशिया और द जायंट्स ऑफ द वर्ल्ड सोमवार रात, 13 मार्च, 2023 को क्रिकेट लीग ऑफ लीजेंड्स में आमने-सामने होंगे। दोहा के वेस्ट एंड पार्क इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेले गए इस मैच में एशिया लायंस ने वर्ल्ड जायंट्स को 35 रन से हरा दिया। बारिश के कारण इस मैच को 10-10 ओवर का कर दिया गया था.

Also Read: Mahesh Bhatt: "पिता ने कभी नहीं दिया मां को पत्नी का दर्जा, लोग मुझे नाजायज औलाद बुलाते थे"

मैच के दौरान एशिया लायंस के 46 वर्षीय तिलकरत्ने दिलशान ने कप्तान शाहिद अफरीदी की गेंद पर वर्ल्ड जायंट्स के लेंडल सिमंस का शानदार कैच लपका। लेंडल सिमंस ने विकेट खड्ड में छोड़कर शाहिद अफरीदी की गेंद को खेलने का प्रयास किया।

श्रीलंका के पूर्व बल्लेबाज विकेटकीपर तिलकरत्ने दिलशान गली  में फील्डिंग कर रहे थे। गेंद उसके ऊपर जाती  है। वह उछला, गेंद उसके हाथ में लगी, लेकिन  वे  गिरते है दिलशान ने भी हिम्मत नही हारी । वह दाहिनी ओर दोड़ते है  और कूद कर गेंद को जमीन पर गिरने से पहले ही पकड़ लिया।

Also Read: दिशा पाटनी और मौनी रॉय ने कुछ यूं एक दूजे पर लुटाया प्यार, दोनों को साथ देख बावरे हुए फैंस

14 अक्टूबर, 1976 को श्रीलंका के पश्चिमी प्रांत के कलूटारा शहर में जन्मे तिलकरत्ने दिलशान, पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी और अन्य लायंस ऑफ एशिया के खिलाड़ी भी इस उम्र में भी इतनी फुर्ती देखकर हैरान रह गए थे. बेंच पर बैठे खिलाड़ियों और दर्शकों ने भी तिलकरत्ने दिलशान की सराहना की। नीचे दिए गए वीडियो में आप तिलकरत्ने दिलशान की बेहतरीन फील्डिंग  का एक नजारा भी देख सकते हैं।

फील्डिंग से पहले तिलकरत्ने दिलशान ने बल्ले से शानदार प्रदर्शन किया। दिलशान ने पाकिस्तान के पूर्व कप्तान मिस्बाह-उल-हक के साथ 28 गेंदों पर 60 रनों की नाबाद साझेदारी की। तिलकरत्ने दिलशान 24 गेंदों में 32 रन बनाकर नाबाद रहे। मैंने 3 चौके और एक छक्का लगाया। मिस्बाह ने 19 गेंदों पर 4 चौके और 3 छक्कों की मदद से 44 रनों की नाबाद पारी खेली।

Also Read: Dearness Allowance: सरकारी कर्मचारियों को लगा तगड़ा झटका, महंगाई भत्ते डीए पर सरकार ने दिया बड़ा बयान

Text Example

Disclaimer : इस खबर में जो भी जानकारी दी गई है उसकी पुष्टि Aapninews.in द्वारा नहीं की गई है। यह सारी जानकारी हमें सोशल और इंटरनेट मीडिया के जरिए मिली है। खबर पढ़कर कोई भी कदम उठाने से पहले अपनी तरफ से लाभ-हानि का अच्छी तरह से आंकलन कर लें और किसी भी तरह के कानून का उल्लंघन न करें। Aapninews.in पोस्ट में दिखाए गए विज्ञापनों के बारे में कोई जिम्मेदारी नहीं लेता है।