आरसीबी की टीम में शामिल हुआ ये धांसू खिलाड़ी, न्यूजीलैंड के इस खतरनाक ऑलराउंडर की हुई एंट्री

  
IPL 2023,

Aapni News, Sports

आईपीएल 2023 को शुरू होने में  अभी कुछ ही दिन बाकी  हैं लेकिन इससे पहले रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने अपनी टीम में बदलाव किया है। शनिवार 18 मार्च को, RCB ने घोषणा की कि विल जैक्स को चोट के कारण टूर्नामेंट की शुरुआत से पहले टूर्नामेंट से बाहर कर दिया गया था और उनके स्थान पर बहुमुखी न्यू जोसेन्डर माइकल ब्रेसवेल को शामिल किया गया था। ब्रेसवेल ने हाल ही में भारत के खिलाफ वनडे सीरीज में बल्ला घुमाया और गेंदबाजी की।

Also Read: मनीष सिसोदिया का आरोप, ये ED वाले तो कुछ पूछते ही नहीं, जज ने दिया मजेदार जवाब

बता दें, इंग्लैंड के विल जैक्स हाल ही में बांग्लादेश दौरे पर चोटिल हो गए थे। नीलामी में 3.2 करोड़ रुपये की मोटी रकम खर्च कर आरसीबी उन्हें अपनी टीम में शामिल करेगी. जैक्स के जाने के बाद आरसीबी ने अब माइकल ब्रेसवेल को 1 करोड़ के बेस प्राइस में अपनी टीम में शामिल किया है। ब्रेसवेल ने भारत के दौरे पर 140 रेसों की ख़तरनाक प्रविष्टि में भाग लेकर हर फ़्रैंचाइज़ी का ध्यान खींचा था।


ब्रेसवेल ने अब तक 117 टी20 मैच खेले हैं, जिसमें 133.48 की शानदार स्ट्राइक रेट से 2284 रन बनाए हैं, जिसमें 1 शतक और 13 अर्द्धशतक शामिल हैं। ब्रेसवेल ने इस कार्यकाल के दौरान 40 विकेट भी लिए हैं, जिनमें से 21 टी20 अंतरराष्ट्रीय मैचों में आए हैं।

Also Read: Sarkari Naukari: 10वीं पास के लिए CRPF में 9000 पदों पर निकली भरती, सैलरी 69100 रुपये, कैसे करे अप्लाई...

ब्रेसवेल फिलहाल श्रीलंका के खिलाफ दूसरे टेस्ट के लिए न्यूजीलैंड की टीम का हिस्सा हैं। उन्हें दर्शकों के खिलाफ एकदिवसीय श्रृंखला के लिए भी चुना गया है, लेकिन आईपीएल में उनके चयन के बाद, वह इस श्रृंखला में नहीं खेल पाएंगे और टेस्ट श्रृंखला के बाद ही न्यूजीलैंड क्रिकेट द्वारा जारी किए जाएंगे। रचिन रवींद्र को वनडे टीम में उनकी जगह चुना गया है।

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम

रिटेन किए गए खिलाड़ी: आकाश दीप, विराट कोहली, ग्लेन मैक्सवेल, मोहम्मद सिराज, फाफ डुप्लेसी, वानिंदु हसरंगा, डेविड विली, कर्ण शर्मा, हर्षल पटेल, दिनेश कार्तिक, महिपाल लोमरोर, जोश हेजलवुड, फिन एलेन, सुयश प्रभुदेसाई, अनुज रावत, सिद्धार्थ कौल , शाहबाज़ अहमद और रजत पाटीदार, रीस टॉपले। हिमांशु शर्मा, मनोज भांडेज, राजन कुमार, अविनाश सिंह, सोनू यादव, माइकल ब्रेसवेल

Also Read: बिहार के यूट्यूबर मनीष कश्यप ने थाने में किया सरेंडर, जानें पूरा मामला

Text Example

Disclaimer : इस खबर में जो भी जानकारी दी गई है उसकी पुष्टि Aapninews.in द्वारा नहीं की गई है। यह सारी जानकारी हमें सोशल और इंटरनेट मीडिया के जरिए मिली है। खबर पढ़कर कोई भी कदम उठाने से पहले अपनी तरफ से लाभ-हानि का अच्छी तरह से आंकलन कर लें और किसी भी तरह के कानून का उल्लंघन न करें। Aapninews.in पोस्ट में दिखाए गए विज्ञापनों के बारे में कोई जिम्मेदारी नहीं लेता है।