Ladki Ka Dance: अंग्रेज लड़की ने किया ऐसा डांस कि आप नजर नहीं हटा पाएंगे, वीडियो हुआ वायरल

  
 Ladki Ka Dance

Aapni News, Entertenment 

Ladki Ka Dance: इंटरनेट पर सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफॉर्म है जहां कब क्या नजर के सामने आ जाए, कभी कुछ पता नहीं चलता है. यहां कभी शादी-ब्याह से जुड़े वीडियो धूम मचाते हैं तो कभी जंगली जानवरों के बीच खतरनाक लड़ाई के वीडियो हमें डरा देते हैं. मगर यहां डांस से जुड़े वीडियो भी खूब देखे और अपलोड किए जाते हैं. अभी एक ऐसा ही डांस वीडियो अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर धूम मचा रहा है. वीडियो एक अंग्रेज लड़की के डांस से जुड़ा है, जिसने कुछ सेकंड में ऐसा हाहाकारी डांस कर दिखाया कि दिमाग घूम जाएगा.

Also Read: IAS अधिकारी टीना डाबी ने शेयर किये सिविल सेवा परीक्षा पास करने के तरीके

लड़की ने कर दिखाया गजब का डांस
सामने आया कुछ सेकंड का वीडियो देखकर मालूम होता है कि अंग्रेज लड़की डांस टीचर है, जो स्टूडेंट्स को डांस के स्टेप सिखा रही है. इसमें वो धीरे-धीरे डांस मूव करती है ताकि स्टूडेंट्स आराम से समझ सकें और उसके साथ इसे दोहराते रहें. मगर डांस मूव सिखाने के दौरान वो ऐसे गजब के डांसिंग स्टेप कर दिखाती है कि नजर हटाना तक मुश्किल होता है.

Also Read: Maruti की छह नई कारें जल्द होगी लाॅंच, जो चलेगी गोबर गैस से! जानें कंपनी का पूरा प्लान

वीडियो में देखा जा सकता है कि बैकग्राउंड में म्यूजिक बजते ही लड़की फ्रंट पे आती है और दोनों हाथ हवा में उठाते हुए इतना जबरदस्त डांस मूव कर दिखाती है कि नजर नहीं हटती है. इसमें डांस मूव इतना आसान होता है कि कोई भी आराम से कर लेगा. इसमें स्टूडेंट्स को वही डांस मूव दोहराते हुए भी देखा जा सकता है. वहीं लड़की का आखिर में डांस स्टेप सबसे ज्यादा देखने लायक होता है.

Also Read: Chanakya Niti: आचार्य चाणक्य ने बताया ईर्ष्या है निराशा की पहली किरण

यहां देखें डांस वीडियो

वीडियो सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर छाया हुआ है. इसे इंस्टाग्राम पर sakhtlogg नाम के हैंडल पर साझा किया गया है. वीडियो में म्यूजिक भी काफी जबरदस्त है. इसपर नेटिजन भी जमकर कमेंट कर रहे हैं.

Also Read: चीता, बाघ, शेर और तेंदुआ में क्या होता है फर्क, जानें इस रिपोर्ट में विस्तार से

Text Example

Disclaimer : इस खबर में जो भी जानकारी दी गई है उसकी पुष्टि Aapninews.in द्वारा नहीं की गई है। यह सारी जानकारी हमें सोशल और इंटरनेट मीडिया के जरिए मिली है। खबर पढ़कर कोई भी कदम उठाने से पहले अपनी तरफ से लाभ-हानि का अच्छी तरह से आंकलन कर लें और किसी भी तरह के कानून का उल्लंघन न करें। Aapninews.in पोस्ट में दिखाए गए विज्ञापनों के बारे में कोई जिम्मेदारी नहीं लेता है।