अमित साध इन आगामी परियोजनाओं के साथ 2023 में राज करने के लिए तैयार हैं।

  
bollywood
अमित साध बॉलीवुड के बेहतरीन अभिनेताओं में से एक हैं। साध ने अपने करियर में उल्लेखनीय किरदार निभाए हैं और हमें और अधिक देने की चाहत रखते हैं। अभिनेता के लिए 2022 शानदार रहा और अब वह 2023 में और अधिक देने की उम्मीद कर रहे हैं।

अभिनेता की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्म 'पुणे हाईवे' है। यह फिल्म एक पुरस्कार विजेता नाटक से एक थ्रिलर ड्रामा बनने के सपने को पार करती है। फैंस इसकी थिएट्रिकल रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। अभिनेता फिल्म में जिम सर्भ के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करेंगे।

'पुणे हाईवे' के अलावा प्रशंसक अमित साध को दुरंगा 2 में देखने के लिए बेहद उत्साहित हैं। जल्द ही वह सीरीज की शूटिंग शुरू करेंगे। सीज़न 1 में अभिनेता का एक विशेष कैमियो था और उसे दर्शकों से प्रशंसा मिली। पहला सीज़न क्लिफहैंगर पर समाप्त हुआ, जिसने प्रशंसकों को सीज़न 2 के बारे में और अधिक उत्सुक बना दिया। अभिनेता सुखी में शिल्पा शेट्टी के साथ भी नज़र आएंगे।

हैंडसम हंक काई पो चे, सुल्तान, गोल्ड और सुपर 30 जैसी फिल्मों में काम कर चुके हैं। उन्होंने हाल ही में जिद, अवरोध, दुरंगा और सीजन्स ऑफ ब्रीथ में भी शानदार प्रदर्शन किया। वह अब 2023 में अपने दर्शकों को सबसे अधिक मनोरंजन प्रदान करने की उम्मीद कर रहे हैं।

Text Example

Disclaimer : इस खबर में जो भी जानकारी दी गई है उसकी पुष्टि Aapninews.in द्वारा नहीं की गई है। यह सारी जानकारी हमें सोशल और इंटरनेट मीडिया के जरिए मिली है। खबर पढ़कर कोई भी कदम उठाने से पहले अपनी तरफ से लाभ-हानि का अच्छी तरह से आंकलन कर लें और किसी भी तरह के कानून का उल्लंघन न करें। Aapninews.in पोस्ट में दिखाए गए विज्ञापनों के बारे में कोई जिम्मेदारी नहीं लेता है।