हंसल मेहता और अनुभव सिन्हा की दोस्ती उनकी आने वाली फिल्म 'फ़राज़' से आगे बढ़कर है।

  
General News

General News

एक-दूसरे की सबसे पहली स्क्रिप्ट पढ़ने वाले और पहले कट देखने वाले, सोशल मीडिया पर एक-दूसरे की तारीफ करने और चिढ़ाने से लेकर उद्योग में सभी नवीनतम घटनाओं को साझा करने तक, अनुभव सिन्हा और हंसल मेहता की दोस्ती दशकों से खूबसूरती से विकसित हुई है। उनकी दोस्ती ने अब उनकी आगामी फिल्म 'फ़राज़' के साथ एक पेशेवर मोड़ ले लिया है, जो 3 फरवरी 2023 को स्क्रीन पर आने के लिए पूरी तरह से तैयार है।

अनुभव सिन्हा कहते हैं, "फ़राज़ पर हंसल मेहता के साथ काम करना एक बहुत ही आशाजनक अनुभव था। मेरे पास इसका निर्माण करने का एक अच्छा समय था, विशेष रूप से क्योंकि हम दोनों अंतिम आउटपुट के लिए अपने विचारों और अपेक्षाओं के बारे में तालमेल बिठा रहे थे।"

हंसल मेहता कहते हैं, "मुझे याद है कि अनुभव ने कहा था कि हमें एक साथ काम करना चाहिए और आखिरकार वह समय आ गया है। अनुभव के साथ फ़राज़ मेरा पहला कोलाबोरेशन है और यह एक ऐसा प्रोजेक्ट होना चाहिए जिसके बारे में हम दोनों निश्चित रहें।"

अनुभव सिन्हा ने व्यक्तिगत रूप से मुल्क, आर्टिकल 15, अनेक और थप्पड़ जैसी कहानियां दी हैं। वहीं दूसरी ओर, हंसल मेहता अपने काम जैसे ओमेर्टा, स्कैम 1992, अलीगढ़, शाहिद और अन्य के लिए जाने जाते हैं। यह गतिशील जोड़ी निश्चित रूप से एक साथ भारतीय सिनेमा में हिस्सेदारी बढ़ाएगी।

फराज की बात करें तो ट्रेलर ने पहले ही दर्शकों के बीच काफी हलचल मचा दी है। ज़हान कपूर द्वारा हाल ही में कपूर परिवार के लिए एक विशेष स्क्रीनिंग की मेजबानी की गई थी और इसे देखने वालों से सकारात्मक प्रतिक्रिया मिली है।

फ़राज़ हंसल मेहता द्वारा निर्देशित और भूषण कुमार, अनुभव सिन्हा, साक्षी भट्ट, साहिल सहगल और मज़ाहिर मंदसौरवाला द्वारा निर्मित है। फिल्म का निर्माण टी-सीरीज और बनारस मीडिया द्वारा महाना फिल्म्स के सहयोग से संयुक्त रूप से किया गया है। फिल्म में जहान कपूर, आदित्य रावल, जूही बब्बर, आमिर अली, सचिन लालवानी, पलक लालवानी और रेशम सहानी ने अभिनय किया है। फ़राज़ 3 फरवरी, 2023 को रिलीज़ होने के लिए पूरी तरह से तैयार है।

Text Example

Disclaimer : इस खबर में जो भी जानकारी दी गई है उसकी पुष्टि Aapninews.in द्वारा नहीं की गई है। यह सारी जानकारी हमें सोशल और इंटरनेट मीडिया के जरिए मिली है। खबर पढ़कर कोई भी कदम उठाने से पहले अपनी तरफ से लाभ-हानि का अच्छी तरह से आंकलन कर लें और किसी भी तरह के कानून का उल्लंघन न करें। Aapninews.in पोस्ट में दिखाए गए विज्ञापनों के बारे में कोई जिम्मेदारी नहीं लेता है।