Mahesh Bhatt: राहुल भट्ट ने बताया कि उनके पिता महेश भट्ट दिल की बीमारी से पीड़ित, जाने क्या हुआ

राहुल भट्ट ने बताया कि मेरे पिता महेश भट्ट दिल की बीमारी से जूझ रहे है जाने क्या हुआ मशूहर मूवी मेकर महेश भट्ट को
  
Mahesh Bhatt

 Aanpi News, Entertainment

Mahesh Bhatt: बॉलीवुड के दिग्गज फिल्म निर्माता और आलिया भट्ट और राहुल भट्ट के पिता महेश भट्ट की हाल ही में दिल की सर्जरी हुई है।आज से  कुछ दिनों पहले उनकी तबीयत खराब हुई थी, जिसके चलते उन्हें मुंबई के एक अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा था और उनकी एंजियोप्लास्टी की गई थी. अस्पताल के डॉक्टरों ने बताया कि महेश भट्ट की सर्जरी हो सकती है, जिसके बाद चार दिन पहले उनका डॉक्टर ने ऑपरेशन किया था.महेश के बेटे राहुल भट्ट ने उनके स्वास्थ्य की स्थिति के बारे में मीडिया रिपोर्टों की पुष्टि की और कहा कि मेरे  पिता को सप्ताह की शुरुआत में भर्ती कराया गया था।
Also Read: हरियाणा सरकार जल्द निकालेगी 18 हजार शिक्षकों की भर्ती, सीएम खट्टर ने किया ऐलान

राहुल भट्ट ने बताया कि पिता महेश भट्टी के हार्ट का ऑपरेशन हुआ है, राहत की बात यह है कि वह अस्पताल से डिस्चार्ज होकर घर ले आये है . मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक राहुल भट्ट ने कहा, 'लेकिन अंत भला तो सब भला. वह अब ठीक है और घर वापस आ गये  है। मैं आपको ज्यादा कुछ जानकारी नहीं दे सकता क्योंकि ज्यादा लोगों को अस्पताल जाने की इजाजत नहीं थी। वहीं महेश भट्ट की तबीयत को लेकर अब तक उनकी पत्नी सोनी राजदान, बेटियां पूजा भट्ट और आलिया भट्ट समेत परिवार का कोई भी सदस्य सोशल मीडिआ पर  सामने नहीं आया है. इसको लेकर  कोई बयान नहीं आया है। सोशल मीडिया पर महेश भट्ट के फैन्स उनके जल्द ठीक होने की कामना कर रहे हैं.
Also Read: सिरसा में नाथूसरी चौपटा के पूर्व बीडीपीओ, ग्राम सचिव, क्लर्क सहित 5 के खिलाफ भ्रष्टाचार का केस दर्ज
 

 

Text Example

Disclaimer : इस खबर में जो भी जानकारी दी गई है उसकी पुष्टि Aapninews.in द्वारा नहीं की गई है। यह सारी जानकारी हमें सोशल और इंटरनेट मीडिया के जरिए मिली है। खबर पढ़कर कोई भी कदम उठाने से पहले अपनी तरफ से लाभ-हानि का अच्छी तरह से आंकलन कर लें और किसी भी तरह के कानून का उल्लंघन न करें। Aapninews.in पोस्ट में दिखाए गए विज्ञापनों के बारे में कोई जिम्मेदारी नहीं लेता है।