आरआरआर फिल्म का 'नाटू-नाटू' गाना ओरिजिनल सॉन्ग कैटेगरी में ऑस्कर के लिए नॉमिनेट हुआ

  
Entertainment

Entertainment

इस साल देश में बॉलीवुड फिल्मों की हालत भले ही खराब रही हो, लेकिन साउथ सिनेमा का दबदबा रहा है। एसएस राजामौली की फिल्म 'आरआरआर' न केवल देश बल्कि दुनिया भर में बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त हिट रही थी। फिल्म की स्टार कास्ट को लोगों ने इतना पसंद किया कि फिल्म के पोस्टर, वीडियो और गाने महीनों बाद भी वायरल होते रहते हैं। वहीं अब एक और खबर सामने आ रही है कि फिल्म का गाना ओरिजिनल सॉन्ग कैटेगरी में ऑस्कर के लिए नॉमिनेट हुआ है।

ऑस्कर सीजन आखिरकार आ ही गया है। प्रतिष्ठित गोल्डन ट्रॉफी के सभी दावेदारों की अंतिम नामांकन सूची मंगलवार शाम को जारी की गई। गोल्डन ग्लोब अवार्ड जीतने के बाद, आरआरआर अब आधिकारिक रूप से ऑस्कर 2023 के लिए भी नामांकित है। ओरिजिनल सॉन्ग कैटेगरी में फिल्म के गाने नाटू नाटू को नॉमिनेशन मिला है।

इस वर्ष के अकादमी पुरस्कारों में कई भारतीय फिल्मों ने प्रवेश किया है। ओरिजिनल सॉन्ग कैटेगरी में राजामौली की फिल्म 'नाटू-नाटू' को नॉमिनेशन मिला है। वहीं शौनक सेन की ऑल दैट ब्रेथ्स को बेस्ट डॉक्यूमेंट्री फीचर कैटेगरी में नॉमिनेट किया गया है और द एलिफेंट व्हिस्परर्स को बेस्ट डॉक्यूमेंट्री शॉर्ट फिल्म कैटेगरी में नॉमिनेट किया गया है।

एसएस राजामौली की आरआरआर जिसमें राम चरण और जूनियर एनटीआर मुख्य भूमिकाओं में थे। सभी को उम्मीद थी कि फिल्म को भारत से ऑस्कर के लिए भेजा जाएगा लेकिन पान नलीन की 'छेल्लो शो' को भारत से बेस्ट पिक्चर, बेस्ट डायरेक्टर और बेस्ट एक्टर समेत अलग-अलग कैटेगरी में भेजा गया। लेकिन इस फिल्म ने बेस्ट इंटरनेशनल फिल्म की कैटेगरी में स्थान बनाने में नाकाम रही है। 

Text Example

Disclaimer : इस खबर में जो भी जानकारी दी गई है उसकी पुष्टि Aapninews.in द्वारा नहीं की गई है। यह सारी जानकारी हमें सोशल और इंटरनेट मीडिया के जरिए मिली है। खबर पढ़कर कोई भी कदम उठाने से पहले अपनी तरफ से लाभ-हानि का अच्छी तरह से आंकलन कर लें और किसी भी तरह के कानून का उल्लंघन न करें। Aapninews.in पोस्ट में दिखाए गए विज्ञापनों के बारे में कोई जिम्मेदारी नहीं लेता है।