घुड़सवारी के दौरान बेहोश होकर गिरे रणदीप हुड्डा, गंभीर चोट अस्पताल में भर्ती

  
Bollywood
बॉलीवुड एक्टर रणदीप हुड्डा को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। फिलहाल रणदीप हुड्डा मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती हैं। दरअसल, घोड़े पर सवार होने के दौरान रणदीप हुड्डा बेहोश होकर गिर पड़े और उन्हें गंभीर चोटें आईं। जानकारी के मुताबिक यह घटना कल यानी 13 जनवरी की है। उसके बाद रणदीप हुड्डा को इलाज के लिए भर्ती कराया गया है। डॉक्टरों ने रणदीप हुड्डा को कंप्लीट बेड रेस्ट की सलाह दी है।

यह पहली बार नहीं है जब रणदीप हुड्डा चोटिल हुए हैं, इससे पहले भी उन्हें घुटने में गंभीर चोट लग चुकी है। रणदीप हुड्डा पिछले साल भी चोटिल हो गए थे। वह बॉलीवुड सुपरस्टार सलमाम खान के साथ अपनी फिल्म राधे के लिए एक एक्शन सीक्वेंस की शूटिंग कर रहे थे। चोट इस सीन की शूटिंग के दौरान लगी। चोट इतनी गंभीर थी कि उन्हें अपने दाहिने घुटने की सर्जरी भी करवानी पड़ी थी। अब एक बार फिर रणदीप हुड्डा चोटिल हो गए हैं।

रणदीप हुड्डा के अस्पताल में भर्ती होने की खबरों के साथ ही फैन्स लगातार उनके जल्द ठीक होने की दुआ कर रहे हैं। दरअसल, घोड़े से गिरने के कारण रणदीप हुड्डा के घुटनों और पैरों में गंभीर चोटें आई हैं। कहा जा रहा है कि एक और सर्जरी करनी पड़ेगी।

रणदीप हुड्डा ने अपनी वेब सीरीज 'कैट' में दमदार परफॉर्मेंस से सबका दिल जीत लिया है। अब बात करें उनकी अपकमिंग फिल्मों की तो वह साईं कबीर की 'मर्द' में नजर आएंगी जो इसी साल 6 मई को रिलीज होगी। इसके अलावा वह इलियाना डिक्रूज के साथ फिल्म 'अनफेयर एंड लवली' में भी नजर आने वाले हैं। इस फिल्म का निर्देशन बलवंत सिंह जंजुआ कर रहे हैं। इसके साथ ही रणदीप 'रेट ऑन ए हाईवे' और स्वतंत्र 'वीर सावरकर' में भी नजर आएंगे।
Text Example

Disclaimer : इस खबर में जो भी जानकारी दी गई है उसकी पुष्टि Aapninews.in द्वारा नहीं की गई है। यह सारी जानकारी हमें सोशल और इंटरनेट मीडिया के जरिए मिली है। खबर पढ़कर कोई भी कदम उठाने से पहले अपनी तरफ से लाभ-हानि का अच्छी तरह से आंकलन कर लें और किसी भी तरह के कानून का उल्लंघन न करें। Aapninews.in पोस्ट में दिखाए गए विज्ञापनों के बारे में कोई जिम्मेदारी नहीं लेता है।