Tata मोटर्स कंपनी ने भांप लिया ’खतरा’! अपनी SUV में लेकर आ रही है ये जबर्दस्त फीचर और गुड लुक के साथ, धड़ाधड सबसे ज्यादा बिकने वाली Safari- Harrier

दोनों मॉडलों में रेग्युलर मॉडल के मुकाबले ज्यादा फीचर्स और बेहतर लुक के साथ भी लाया गया है. ये खास वर्जन जल्द ही बाजार में बिक्री के लिए उपलब्ध कराई जायेगी.
  
Harriyer Car

Aapni News, Automobile

Tata ADAS Feature Car: मिड साइज एसयूवी सेगमेंट में लगातार कॉम्पिटिशन भी बढ़ता जा रहा है. एमजी मोटर्स ने हाल ही में अपनी एमजी हेक्टर एसयूवी को नए अवतार में भी पेश किया जा रहा है. एक्सटीरियर और इंटीरियर में हुए बदलाव के साथ इस कार में ADAS का फीचर भी जोड़ा गया है. जल्द ही Kia Seltos एसयूवी भी आने वाली है और रिपोर्ट के मुताबिक उसमें भी ADAS का फीचर भी दिया गया है.

Also Read: Top Selling 7 Seater Cars: मारुति सुजुकी की इन 7 सीटर गाड़ियों ने किया बाजार पर कब्जा, जानें कितनी हुई सेल

ऐसे में टाटा मोटर्स ने भी बाकी कंपनियों की स्ट्रैटजी को समझते हुए अपनी Safari और Harrier एसयूवी को अपग्रेड भी कर दिया है. कंपनी ने ऑटो एक्सपो सन् 2023 में हैरियर और सफारी का नया रेड एंड ब्लैक एडिशन में पेश किया गया है. दोनों मॉडलों में रेग्युलर मॉडल के मुकाबले ज्यादा फीचर्स और बेहतर लुक के साथ भी लाया गया है. ये खास वर्जन जल्द ही बाजार में बिक्री के लिए उपलब्ध कराई जायेगी. इसमें ब्लैक कलर का पेंट और फ्रंट ग्रिल में रेड इंसर्ट और रेड ब्रेक कैलीपर्स के साथ 18 इंच के अलॉय व्हील भी दिए गए हैं. वहीं इंटीरियर में रेड सीट अपहोल्स्ट्री, डैशबोर्ड में ग्रे ट्रिम और स्टीयरिंग व्हील पियानो ब्लैक इंसर्ट्स के साथ भी आता है.

Also Read: लॉन्च हो गई हैं मारूति न्यू ग्रैंड विटारा के सिग्मा वेरिएंट, इसकी कीमत से लेकर देखें फिचर्स तक पूरी डिटेल

जोड़ा यह जबर्दस्त फीचर
कंपनी ने हैरियर रेड-ब्लैक वर्जन मे सबसे बड़ा एडिशन ADAS (एडवांस ड्राइवर असिस्टेंस सिस्टम) फीचर के साथ भी किया गया है. ADAS  के जरिए अब इस कार में ऑटोनॉमस इमरजेंसी ब्रेकिंग, लेन असिस्ट, ट्रैफिक साइन रिकग्निशन और फॉरवर्ड टक्कर भी अलर्ट जैसी सेफ्टी फीचर्स भी मिलने जा रही हैं.

Also Read: टाटा मोटर्स कंपनी के नई टिआगो इलेक्ट्रिक कार की बुकिंग ने तोड़ा रिकॉर्ड, एक दिन में इतने लोगों ने कराई बुकिंग

इसमें 10.25-इंच इंफोटेनमेंट, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, 360 डिग्री कैमरा, मेमोरी फ़ंक्शंस के साथ भी एडजस्टेबल ड्राइवर की सीट और एंबिएंट लाइटिंग जैसे फ़ीचर ऑफर भी दिए गए हैं. नई टाटा सफारी रेड ब्लैक एडिशन में भी ये सभी फीचर्स भी दिए गए हैं.

Also Read: वॉट्सअप यूजर्स के लिए गुड न्यूज! ग्रुप में 1,024 लोगों को एक साथ कर सकेंगे एड

इंजन और पावर
पावर के लिए, नए टाटा हैरियर रेड ब्लैक और सफारी रेड ब्लैक एडिशन में 2.0L टर्बो डीजल इंजन के साथ दिया गया है. यह 168इीच की पावर और 350Nm का टार्क जेनरेट भी करता है. यह 6-स्पीड मैनुअल या 6-स्पीड ऑटोमैटिक गियरबॉक्स के साथ भी हो सकता है.

 

Text Example

Disclaimer : इस खबर में जो भी जानकारी दी गई है उसकी पुष्टि Aapninews.in द्वारा नहीं की गई है। यह सारी जानकारी हमें सोशल और इंटरनेट मीडिया के जरिए मिली है। खबर पढ़कर कोई भी कदम उठाने से पहले अपनी तरफ से लाभ-हानि का अच्छी तरह से आंकलन कर लें और किसी भी तरह के कानून का उल्लंघन न करें। Aapninews.in पोस्ट में दिखाए गए विज्ञापनों के बारे में कोई जिम्मेदारी नहीं लेता है।