मारुति ब्रेजा CNG में हुई लोंच, इतने लोन की होगी जरूरत, समझें वैरिएंट वाइज EMI का गणित

  
Maruti Brezza

Aapni News, Automobile

मारुति ने ब्रेजा का सीएनजी मॉडल लॉन्च कर दिया है। इसकी शुरुआती कीमत 9.14 लाख रुपये है। कंपनी के दावे के मुताबिक इसका माइलेज 25.51 किमी/किग्रा है। इस S-CNG SUV में नया K-Series 1.5L डुअल जेट, डुअल VVT इंजन है। इसकी मैक्सिमम पावर 64.6kW है और इसका मैक्सिमम टॉर्क 121.5Nm है। अगर आपको सीएनजी एसयूवी पसंद है तो ब्रेजा आपके लिए एक अच्छा विकल्प हो सकता है। सबसे अच्छी बात यह है कि सीएनजी मॉडल होने के बावजूद इस एसयूवी की कीमत आपके बजट में है। हालांकि, आपके पास ज्यादा बजट नहीं है, लेकिन आप इस एसयूवी को खरीदना चाहते हैं तो यह काम लोन पर भी किया जा सकता है। आइए ब्रेज़ा एस-सीएनजी के 4 वेरिएंट के लिए ईएमआई और लोन कैलकुलेटर पर एक नज़र डालते हैं।

Also Read: Nushrratt Bharuccha Photos:नुसरत भरूचा ने लगाया ग्लैमरस का तड़का, नहीं हटेंगी इन तस्वीरों से निगाहें

यहां हम कार की एक्स-शोरूम कीमत पर 80 फीसदी लोन के गणित की बात कर रहे हैं। यानी आपको कार की एक्स-शोरूम कीमत का 20 फीसदी डाउन पेमेंट करना होगा। अब, यदि आप किसी बैंक से 8.5% की ब्याज दर पर 80% का ऋण लेते हैं, तो विभिन्न रूपों में ऋण राशि क्या होगी? और आपको हर महीने कितनी ईएमआई देनी होगी, आइए समझते हैं।

ब्रेजा CNG के फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस
ब्रेजा S-CNG में 9-इंच स्मार्टप्ले प्रो+ टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, सराउंड सेंस के साथ ARKAMYS प्रीमियम साउंड सिस्टम, OTA अपडेट, ऑनबोर्ड वॉयस असिस्टेंस, TFT कलर डिस्प्ले के साथ MID, इलेक्ट्रिक सनरूफ, वायरलेस चार्जिंग शामिल हैं। रियर पर टाइप A और C USB चार्जिंग, क्रूजा कंट्रोल और कूल्ड ग्लोव बॉक्स मिल सकते हैं। सेफ्टी के तौर पर हेड-अप डिस्प्ले, 360 डिग्री कैमरा, फ्रंट और साइड कर्टेन एयरबैग, इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी प्रोग्राम (ESP), हिल होल्ड असिस्ट, रियर व्यू कैमरा, इन्फोग्राफिक डिस्प्ले के साथ रिवर्स पार्किंग सेंसर और एंटी-थेफ्ट सिक्योरिटी अलार्म जैसे फीचर्स शामिल होंगे।

Also Read: Good News: पूरा हुआ मोनालिसा का ख़्वाब, फैंस से बयां की खुशी, 'बेकाबू' हुई भोजपुरी एक्ट्रेस

Text Example

Disclaimer : इस खबर में जो भी जानकारी दी गई है उसकी पुष्टि Aapninews.in द्वारा नहीं की गई है। यह सारी जानकारी हमें सोशल और इंटरनेट मीडिया के जरिए मिली है। खबर पढ़कर कोई भी कदम उठाने से पहले अपनी तरफ से लाभ-हानि का अच्छी तरह से आंकलन कर लें और किसी भी तरह के कानून का उल्लंघन न करें। Aapninews.in पोस्ट में दिखाए गए विज्ञापनों के बारे में कोई जिम्मेदारी नहीं लेता है।