Home राज्य गजबः जीजा की जगह साला 5 साल से कर रहा पुलिस की नौकरी, जानिए पूरा मामला

गजबः जीजा की जगह साला 5 साल से कर रहा पुलिस की नौकरी, जानिए पूरा मामला

Aapni News, Muradabad

यूपी पुलिस में एक से बढ़कर एक कारनामे सामने आते रहते हैं। ताजा मामला यूपी के मुरादाबाद जिले का है। यहां पुलिस विभाग में एक बड़ा फर्जीवाड़ा सामने आया है। पांच साल से जीजा की जगह नौकरी करते हुए साले को पकड़ा गया है।

कोतवाली ठाकुरद्वारा में पीआरवी के वाहन संख्या 0281 पर तैनात कॉन्स्‍टेबल अनिल कुमार की जगह सुनील उर्फ सनी ड्यूटी कर रहा था। वह लगभग पांच साल से 112 पीआरवी पर ड्यूटी कर रहा था। इस फर्जीवाड़े की श‍िकायत की गई थी, जिसके आधार पर मामले की जांच शुरू हुई तो पुलिस विभाग की बहुत बड़ी चूक सामने आई।

आरोपी फर्जी सिपाही सुनील उर्फ सनी है। मामले में उसके जीजा अन‍िल कुमार को पुलिस ने ह‍िरासत में ल‍िया है, जबकि इसकी जानकारी होने पर साला फरार हो गया है। पुलिस उसकी तलाश कर रही है। पुलिस उस पर गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज करने की कार्रवाई कर रही है। एएसपी अनिल कुमार यादव ने बताया कि पूरे मामले की जांच की जा रही है। एक शिकायत के आधार पर इस पूरे मामले का खुलासा हुआ है।

मुजफ्फरनगर का बताया जा रहा आरोप‍ी

आरोप‍ी के मुजफ्फरनगर का रहने वाला है। वहीं, उसके जीजा के श‍िक्षा व‍िभाग में तैनात होने की जानकारी म‍िली है। हालांक‍ि, अभी पुलिस अधिकार‍ियों ने इसकी आधिकार‍िक पुष्टि नहीं की है। माना जा रहा है क‍ि आरोप‍ी से पूरी पूछताछ के बाद पुलिस इस बारे में व‍िस्‍तार से जानकारी देगी। अन‍िल कुमार ज‍िला मुज़फ्फरनगर के गांव बहोड़ का न‍िवासी बताया जा रहा है। वहीं, सुनील कुमार भी मुज़फ्फरनगर के ही गांव गंघाडी, खतौली का न‍िवासी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

हादसा: फुटपाथ में लगे खंभे में उतरा करंट, चपेट में आने से  इंजीनियर की मौत

Aapni News, Rewari रेवाड़ी जिले के धारूहेड़ा के पॉश एरिया सेक्टर 4 व 6 को दिल्ली-जयुपर हाई…