Home हरियाणा महेंद्रगढ़, नारनौल, भिवानी, चरखी दादरी, रेवाड़ी Big Breaking: भाजपा नेत्री बबीता फौगाट ने किसानों के लिए कही ये बड़ी बात, जानें पूरी डिटेल

Big Breaking: भाजपा नेत्री बबीता फौगाट ने किसानों के लिए कही ये बड़ी बात, जानें पूरी डिटेल

Aapni News, Charkhi Dadri

महिला पहलवान बबीता फौगाट ने तीनों कृषि कानून विरोधी आंदोलनकारियों को राजनीति से दूर रहने की नसीहत दी है। उन्होंने अपने गांव दादरी में प्रवेश के दौरान किये गए विरोध को गलत बताया। बेटे के साथ गांव जाने के दौरान आंदोलनकारियों द्वारा किये गए उग्र विरोध की बात करते-करते बबीता के आंसू छलक गए। बबीता ने कहा, किसान इस तरह की हरकत नहीं कर सकते, ये विपक्षियों की शह पर किया जा रहा है। किसान होते तो बातचीत का रास्ता बंद नहीं करते और जिद नहीं ठानते।

बबीता ने कहा कि कृषि आंदोलनकारियों को अपनी जिद छोड़कर बातचीत का रास्ता अपनाना चाहिये। कानून की खामियां बताते हुये सरकार को प्रस्ताव देना चाहिये। पत्रकारों से बात करने के दौरान बबीता भावुक हो गईं। उन्होंने कहा कि जब मैंने मेडल जीते थे तो किसी एक क्षेत्र या एक एक समाज के लिए नही जीते थे। आज उनकी गाड़ी पर डंडे बरसाए जा रहे हैं, गालियां दी जा रही है। किसान वास्तव में ऐसी हरकत कभी नहीं कर सकते।

दरअसल, पहलवान से नेता बनीं बबीता फोगाट रविवार को अपने गांव जाने के दौरान किसानों के विरोध का सामना करना पड़ा था। भाजपा नेता और महिला विकास निगम की चेयरमैन बबीता का विरोध किसानों ने काले झंडे दिखाए थे और सड़क पर लेट गए थे। इसकी वजह से उन्हें अपना कार्यक्रम रद करना पड़ा था। बबीता फोगाट केंद्र की मोदी सरकार के सात पूरे होने पर आयोजित एक कार्यक्रम में शिरकत करने वाली थीं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

दिल दहला देने वाला मामला: चार माह के मासूम को पिलाया तेजाब, जानिए वजह

Aapni News, Panipat पानीपत में दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। चार माह के एक मासूम …