Home Breaking News Big Breaking: सिरसा के इस गांव में आपसी विवाद को लेकर चली गोलियां, 20 लोग नामजद

Big Breaking: सिरसा के इस गांव में आपसी विवाद को लेकर चली गोलियां, 20 लोग नामजद

Aapni News, Sirsa

सिरसा के रानियां थाना क्षेत्र के गांव अमृतसर कलां में रविवार शाम को आपसी विवाद को लेकर दो पक्षों में गोलियां चली। इस मामले में एक पक्ष के लोगों ने दूसरे पक्ष 20 लोगों के खिलाफ रानियां थाना की जीवननगर पुलिस चौकी में शिकायत दी है। गांव अमृतसरकलां निवासी हरभेज सिंह ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसने गांव की पंचायती जमीन हरजीत सिंह निवासी अमृतसर खुर्द से ठेके पर ली हुई है।

उसके रिश्तेदार रणजीत सिंह ने भी साथ ही छह कनाल तीन मरले जमीन ठेके पर ली हुई है, वह जमीन भी पंचायती है। हरभेज सिंह ने बताया कि रविवार को वह अपने बेटे अमोलक के साथ खेत में जुताई करवाने के लिए गया था। वहां पर पहले से उसके खेत में रणजीत सिंह, खड़ग सिंह, गुरलाल, हरजिंद्र, हरदीप, हरपाल, अमर सिंह व अन्य बंदूक, पिस्तौल व तलवारें इत्यादि लेकर उनके खेत में खङे थे।

उन सभी ने उन दोनों को देखकर गालियां देनी शुरू कर दी। जब उन्होंने गाली देने का कारण पूछा तो रणजीत सिंह ने कहा कि उसने उनके खिलाफ ट्राली चोरी का मुकद्दमा दर्ज करवया है, हम उसका मजा चखाते है। हरभेज सिंह ने आरोप लगाए कि इसके बाद रणजीत सिंह ने अपने हाथ में ली राइफल से उन पर गोलियां चलाई। बाद में उसके साथ आए लोगों ने भी गोलियां चलाई। उसने बताया कि काफी दूर खड़े होने के कारण उन्हें गोलियां नहीं लगी।

हिसार में युवक को मारी गोली, पुरानी रंजिश बतायी जा रही वजह

गोलियां चलने की आवाज सुनकर काफी लोग मौके पर आ गए और बीच बचाव किया। उधर गांव में गोलियां चलने के संबंध में कंट्रोल रूम में शिकायत किए जाने के बाद जीवननगर पुलिस चौकी से एएसआइ राकेश कुमार में पुलिस टीम मौके पर पहुंची। हरभेज सिंह के बयान पर आरोपितों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत अभियोग दर्ज किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

दिल दहला देने वाला मामला: चार माह के मासूम को पिलाया तेजाब, जानिए वजह

Aapni News, Panipat पानीपत में दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। चार माह के एक मासूम …