Home Breaking News Big Breaking: सिरसा के गांव में भूमि विवाद को लेकर फूंफा को मारी गोली, हालत गंभीर

Big Breaking: सिरसा के गांव में भूमि विवाद को लेकर फूंफा को मारी गोली, हालत गंभीर

Aapni News, Sirsa

गांव ढुड़ियावाली में आरएमपी डॉक्टर को उसके साले के बेटे ने भूमि विवाद में बुधवार देर शाम गोली मारकर फरार हो गया। घटना की सूचना मिलते ही रानियां पुलिस ने मौके पर पहुंच कर छानबीन शुरू कर दी है। पुलिस ने तीन के खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज किया है।

हिसार में युवक को मारी गोली, पुरानी रंजिश बतायी जा रही वजह

ढुड़ियावाली निवासी सुखदीप कौर पत्नी रविंद्र कुमार ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि उसका पति रविंद्र कुमार गांव में आरएमपी डॉक्टर का कार्य करता है। बुधवार देर शाम वह घर से दूध लेने के लिए गांव की डेरी पर पहुंचा, तभी उनका भतीजा प्रदीप कुमार अपने एक अन्य साथी के साथ बाइक पर आया। बाइक के पीछे बैठे प्रदीप कुमार ने रिवाल्वर निकाल कर मेरे पति रविंद्र को गोली मारी दी।

घटना के बाद दोनों आरोपी बाइक पर सवार होकर भाग गए। गोली लगने के बाद उन्होंने शोर मचाया तो आस पड़ोस के लोग व उनके परिचित मौके पर पहुंचे। गंभीर रूप से घायल को इलाज के लिए सिरसा के अस्पताल में ले जाया गया। जहां से उन्हें प्राथमिक उपचार के बाद बठिंडा के एक निजी अस्पताल में रेफर कर दिया। घायल की हालत गंभीर देखते हुए बठिंडा के चिकित्सकों ने भी उन्हें लुधियाना के सीएमसी के लिए रेफर कर दिया। चिकित्सकों के अनुसार गोली रविंद्र कुमार के सीने के पास अटकी हुई है जिसकी वजह से हालत काफी नाजुक बनी हुई है।

घायल के बयान लेने के लिए रानियां पुलिस लुधियाना पहुंची। मगर हालत गंभीर होने के कारण चिकित्सकों ने बयान लेने से इनकार कर दिया। चिकित्सकों की टीम घायल का उपचार करने में लगी हुई है। पुलिस ने घायल की पत्नी सुखदीप कौर के बयानों पर प्रदीप कुमार निवासी तलवाड़ा, मनदीप निवासी ढाणी मोजूवाली व मंजू निवासी तलवाड़ा के खिलाफ धारा 307,120 बी, 34, 25, 54,59 के तहत मामला दर्ज कर जांच आरंभ कर दी है।

साढ़े 19 एकड़ जमीन को लेकर है विवाद

सुखदीप कौर तलवाड़ा की रहने वाली है। ये चार बहनें व एक भाई है, जिसकी मौत चार साल पहले हो गई थी। जिसके बाद इनकी पुश्तैनी साढ़े 19 एकड़ जमीन के बंटवारे को लेकर विवाद शुरू हो गया। चार साल के दौरान जमीन को लेकर कई बार पंचायतें हो चुकी हैं। गांव तलवाड़ा में घर के बंटवारे को लेकर भी विवाद उत्पन्न हुआ। इसी विवाद की रंजिश में प्रदीप कुमार ने रविंद्र कुमार पर गोली चलाई।
वर्जन-
मामले में आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं।
– साधुराम, थाना प्रभारी, रानियां।

 

सिरसा के इस शख्श ने सात साल बाद कटवाई दाढी, ओपी चौटाला को सजा होने पर ली थी प्रतिज्ञा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

हरियाणवी डांसर सपना चौधरी की मुश्किलें बढ़ीं, कोर्ट ने जारी किया गिरफ्तारी वारंट, जानिए क्या है पूरा मामला

हरियाणवी डांसर सपना चौधरी की मुश्किलें बढ़ गई हैं। लखनऊ कोर्ट ने डांसर के खिलाफ गिरफ्तारी …