Home Breaking News Big Breaking: विवाहिता ने अपनी 5 साल की बेटी के साथ जहर निगलकर की आत्महत्या, सुसाइड नोट में लिखी ये बात

Big Breaking: विवाहिता ने अपनी 5 साल की बेटी के साथ जहर निगलकर की आत्महत्या, सुसाइड नोट में लिखी ये बात

Aapni News, Hisar

एक विवाहिता पति और ससुरालियों के जुल्मों को सहते-सहते इस हद तक टूट गई कि उसने जान देना मुनासिब समझा। हरियाणा के भिवानी जिले के गांव रोहनात में एक विवाहिता ने बुधवार देर रात अपनी 5 साल की बेटी के साथ जहर निगलकर आत्महत्या कर ली।

मृतका ने दो पेज का सुसाइड नोट भी छोड़ा है, जिसमें उसने ससुरालियों को जिम्मेदार ठहराया है। मामले का पता तब चला, जब सुबह वह उठी नहीं। पति ने उठाने की कोशिश की तो देखा कि उसके मुंह से झाग निकल रहा है। वह दोनों मां-बेटी को अस्पताल ले गया, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया।

मृतका की पहचान रवीना पुत्री धर्मवीर सिंह निवासी गांव बुगाना, हिसार के रूप में हुई है। मायके वालों को जैसे ही घटना का पता चला, वे बेटी और नातिन के शवों को हिसार ले आए। मायके वालाें ने मृतक बेटी के पति अनीश और ससुराल वालों के खिलाफ दहेज के लिए तंग करने की शिकायत दर्ज कराई है।

मृतका के पिता ने बताया कि ससुराल वाले अकसर उसे दहेज के तंग करते थे। उन्होंने ससुरालियों की मांगें भी पूरी की, लेकिन हर बार उनकी नई मांग हो जाती थी। बुधवार रात को ही रवीना ने उनसे बात की थी, लेकिन नहीं पता था कि वह सुबह तक जिंदा नहीं रहेगी। तंग आकर ही उसने यह कदम उठाया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

दिल दहला देने वाला मामला: चार माह के मासूम को पिलाया तेजाब, जानिए वजह

Aapni News, Panipat पानीपत में दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। चार माह के एक मासूम …