Home Breaking News Big Breaking: हिसार के खेदड़ गांव में एक दिन में सात की मौत, ग्रामीणों में फैली दहशत

Big Breaking: हिसार के खेदड़ गांव में एक दिन में सात की मौत, ग्रामीणों में फैली दहशत

Aapni News, Hisar

हरियाणा के हिसार जिले के गांव खेदड़ में एक दिन में सात लोगों की मौत से ग्रामीणों में दहशत का माहौल है। ग्रामीणों ने प्रशासन से गांव को सैनिटाइज करने की अपील की। ब्राह्मण सभा के पूर्व जिला प्रधान दयानंद शर्मा व पूर्व सरपंच शमशेर सिंह शेरू ने बताया कि मरने वालों में अधिकतर लोगों की आयु 70 वर्ष या उससे अधिक है।

वहीं जिन लोगों की मृत्यु हुई है उन्हें पिछले कुछ दिनों से बुखार था। जानकारों के अनुसार गांव खेदड़ में पिछले काफी दिनों से लगातार अधिक मौतें हो रही हैं। इन मौतों का कारण गांव के लोग कुछ नहीं बता पाए।

शुक्रवार को जिन लोगों की मौत हुई है, उनमें 45 वर्षीय जयबीर, 54 वर्षीय गोरखा शर्मा, 70 वर्षीय भानपति, 72 वर्षीय बीरमति, 85 वर्षीय मांगे राम, धर्म सिंह की 85 वर्षीय पत्नी, 102 वर्षीय बनवारी शामिल हैं। ग्रामीणों ने प्रशासन से मांग की है कि प्रशासन गांव की सुध ले व लोगों को स्वास्थ्य सुविधाएं उपलब्ध करवाए। साथ ही कोरोना महामारी को मद्देनजर रखते हुए गांव में सैनिटाइजेशन अभियान भी जल्द चलवाया जाए।

20 दिन बाद 11 हजार से कम संक्रमण के मामले
हरियाणा में संक्रमण के बढ़ते मामले और रिकॉर्ड मौतों के बाद राहत के संकेत मिल रहे हैं। 20 दिन बाद प्रदेश में संक्रमण के मामले 11 हजार के आंकड़े से नीचे दर्ज किए गए हैं। शुक्रवार को 10,608 नए संक्रमित मिले और 14,577 मरीज स्वस्थ हुए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

दिल दहला देने वाला मामला: चार माह के मासूम को पिलाया तेजाब, जानिए वजह

Aapni News, Panipat पानीपत में दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। चार माह के एक मासूम …