Home न्यूज़ एक्सीडेंट Big Breaking: अज्ञात वाहन ने बाइक को मारी टक्कर, तीन सगे भाईयों की मौत

Big Breaking: अज्ञात वाहन ने बाइक को मारी टक्कर, तीन सगे भाईयों की मौत

0

Aapni News, Gurugram

गुरूग्राम के सेक्टर 29 में सड़क हादसे में तीन सगे भाइयों की मौत हो गई। जानकारी के अनुसार तीनों भाई बाइक पर थे उसी समय अज्ञात वाहन ने पीछे से टक्कर मार दी और तीनों गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया जहां पर उन्हें मृत घोषित कर दिया।

तीनों की पहचान बिहार के मधुबनी जिले के गांव कचछवा निवासी 30 वर्षीय सुधीर पंडितए 28 वर्षीय रणधीर पंडित और 25 वर्षीय सुनील पंडित के रूप में हुई है। सेक्टर-37 में रहने वाले अशोक पंडित की शिकायत पर सेक्टर-10 थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। अशोक पंडित मृतकों के ही गांव के रहने वाले हैं।

यह भी पढेंः दिल्ली, पंजाब और कश्मीर को दहलाने की साजिश नाकाम, आईएसआई और खालिस्तानी आतंकियों पर शक

गांव हयातपुर में बर्तन और मोबाइल की दुकान चलाने वाले सुधीर, रणधीर और सुनील बृहस्पतिवार रात लगभग लगभग 10 बजे दुकानें बंद कर गांव ताजनगर अपने घर जा रहे थे। सेक्टर-92 इलाके में राव भरत सिंह स्कूल के नजदीक उनकी बाइक में पीछे से अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। इससे बाइक सहित तीनों सड़क पर गिर गए। तीनों के सिर में काफी चोट लगी। उन्हें तत्काल नजदीक अस्पताल में भर्ती कराया गयाए जहां दम तोड़ दिया।

यह भी पढेंः मां-बेटे की हत्या में खुलासा: दूसरे बेटे ने जायदाद के लालच में करवाई मां व भाई की हत्या

जानकारी मिलते ही थाना पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस का कहना है कि जिस वाहन से हादसा हुआ, उसकी पहचान के प्रयास जारी हैं। पहचान होते ही आरोपित को गिरफ्तार किया जाएगा। शवों का पोस्टमार्टम मृतकों के स्वजन के बिहार से आने के बाद शनिवार को किया जाएगा। बता दें कि जिले में प्रतिदिन दो से तीन हादसे हो रहे हैं। अधिकतर हादसे तेज रफ्तार वाहनों की वजह से हो रहे हैं। हर साल सड़क हादसों में औसतन 400 लोगों की मौत होती है।

यह भी पढेंः घी व्यापारी की हत्या मामले में खुलासा: आईटीआई व 12वीं के छात्र निकले हत्यारे

सेक्टर-37 इलाके में रहने वाले अशोक पंडित हादसे में मारे गए तीन भाइयों के चाचा हैं। उनका कहना है कि उनके भतीजों ने कारोबार करके मुकाम हासिल किया था। समाज में अच्छी पहचान बनाई थी। एक ही झटके में सबकुछ समाप्त हो गया। सुधीर और रणधीर की शादी हो चुकी थी। सुनील की शादी के बारे में बातचीत चल रही थी। सुधीर के दो बच्चे हैं। बेटी पांच साल की जबकि बेटा तीन साल का है। रणधीर की शादी पिछले वर्ष ही अप्रैल के महीने में हुई थी। तीनों भाई एक ही साथ रहते थे। सड़क हादसे ने परिवार की खुशियां छीन लीं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

नरमा के भाव में तेजी, जानिए नरमा, ग्वार, बाजरा, सरसों, मोठ के भाव में तेजी मंदी की रिपोर्ट

Aapni News, New Delhi हरियाणा की अनाज मंडियों में आज के भाव ऐलनाबाद अनाज मंडी बोली भाव दिन…