Home विविध सेहत फतेहाबाद में रेमडेसिविर इंजेक्शन की कालाबाजारी, 35 हजार रुपये में बेचा जा रहा था एक इंजेक्शन

फतेहाबाद में रेमडेसिविर इंजेक्शन की कालाबाजारी, 35 हजार रुपये में बेचा जा रहा था एक इंजेक्शन

0

Aapni News, Fatehabad

कोरोना संक्रमण के दौरान अब कालाबाजारी भी शुरू हो गई है। कोरोना मरीजोें को लगने वाला रेमडेसिविर इंजेक्टशन की कालाबाजारी ऐसी कि एक इंजेक्शन के लाखों रुपये लिए जा रहे है। फतेहाबाद में भी एक ऐसा मामला सामने आया है। गांव ठुईयां निवासी एक व्यक्ति को एक इंजेक्शन 35 हजार रुपये में बेचने के आरोप में एक युवक को सीआइए पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

पकड़े गए युवक की पहचान हिसार के मोहन मंडी निवासी भव्य अग्रवाल के रूप में हुई। पुलिस पूछताछ में आरोपित ने बताया कि यह इंजेक्शन वह सेक्टर 9-11 में रहने वाले विकास से लेकर आया है। बताया जा रहा है कि भव्य एक मेडिकल स्टोर पर काम करता है। पुलिस ने दूसरे आरोपित की तलाश शुरू कर दी है। वही आरोपित से पुलिस ने 6 रेमडेसिविर इंजेक्शन भी बरामद किए है।

एक लाख रुपये की डिमांड की थी

ठुईयां निवासी एक व्यक्ति ने पुलिस को शिकायत दी कि उसे रेमडेशिवर इंजेक्शन की जरूरत है। ऐसे में हिसार के भव्य से उनका संपर्क हुआ। भव्य ने एक इंजेक्शन के लिए पहले एक लाख रुपये की मांग की। लेकिन जब उसने कहा कि उसके पास इतने रुपये नहीं है। लेकिन अंत में मामला 35 हजार रुपये में फिक्स हो गया। भव्य ने व्यक्ति से कहा कि वह फतेहाबाद के नए सब स्टैंड के पास आ जाएगा और उसे इंजेक्शन दे देगा। ठुईयां निवासी व्यक्ति ने इसकी शिकायत पुलिस को दे दी।

आरोपित से 6 रेमडेसिविर बरामद

सीआइए पुलिस ने एक टीम गठित कर बस स्टैंड के पास खडा कर दिया। शुक्रवार देर शाम को भव्य बस स्टैंड पर आया और जैसे ही व्यक्ति को इंजेक्शन देने लगा तो पुलिस ने उसे काबू कर लिया। पुलिस ने आराेपित के कब्जे से 6 रेमडेसिविर इंजेक्शन भी बरामद किए है। इसी दौरान ड्रंग इंस्पेक्टर रजनीश धानीवाल भी मौके पर पहुंच गए। उन्होंने दवा की जांच की तो यह रेमडेसिविर इंजेक्शन मिला। पुलिस ने आरोपित के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। वहीं पुलिस ने दूसरे आरोपित विकास की तलाश भी शुरू कर दी है जिससे वह यह इंजेक्शन लेकर आया था।

पुलिस दूसरे आरोपित की कर रही तलाश

एसपी फतेहाबाद राजेश कुमार ने बताया कि इस मामले में एक आरोपित केा गिरफ्तार कर छह इंजेक्शन बरामद किया है। इंजेक्शन की कालाबाजारी करता था। पुलिस दूसरे आरोपित की भी तलाश कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

हरियाणा में कोरोना के कारण तनाव झेल रहे लोगों को मनोवैज्ञानिक देंगे सलाह, नंबर जारी

Aapni News, Chandigarh हरियाणा सरकार ने कोरोना महामारी के कारण तनाव झेल रहे लोगों को मानसि…