Home हरियाणा गुरुग्राम, फरीदाबाद, पलवल, मेवात, झज्जर कोरोना का कहर, झज्जर के डीएसपी अशोक कुमार का निधन

कोरोना का कहर, झज्जर के डीएसपी अशोक कुमार का निधन

Aapni News, Jhajjar

कोरोना संक्रमण के कारण सोमवार को जिला झज्जर में तैनात डीएसपी अशोक कुमार की मौत हो गई। वह एम्स बाढ़सा में एडमिट थे। सोमवार 26 अप्रैल को उपचार के दौरान उनकी मौत हो गई। डीएसपी अशोक कुमार के निधन के बाद से पूरे झज्जर पुलिस विभाग में शोक की लहर है।

डीएसपी अशोक कुमार का जन्म 6 जून 1971 को गांव थाना खुर्द जिला सोनीपत में हुआ था। वे 18 अप्रैल 1994 को बतौर सहायक उपनिरीक्षक के तौर पर हरियाणा पुलिस में भर्ती हुए थे। 07 फरवरी 2019 को वे डीएसपी के पद पर पदोन्नत हुए थे। वे हरियाणा के कई जिलों में तैनात रहे थे। वर्तमान में वह थाना बादली तथा थाना सदर बहादुरगढ़ के पर्यवेक्षण अधिकारी के तौर पर कार्यरत थे।

हरियाणा में कोरोना मरीजों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। गत दिवस हरियाणा में 10, 985 लोग संक्रमण की चपेट में आ गए, जबकि 64 मरीज कोरोना से जंग हार गए। गुरुग्राम में 11, फरीदाबाद में 10, हिसार में सात, करनाल में छह, सोनीपत और अंबाला में पांच-पांच, सिरसा में चार, रेवाड़ी और पंचकूला में तीन-तीन, कुरुक्षेत्र, भिवानी, झज्जर और कैथल में दो-दो तथा जींद, फतेहाबाद में एक-एक मरीज की मौत हुई है। वहीं, हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल आज पानीपत में कोविड अस्पतालों का निरीक्षण किया।

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

दिल दहला देने वाला मामला: चार माह के मासूम को पिलाया तेजाब, जानिए वजह

Aapni News, Panipat पानीपत में दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। चार माह के एक मासूम …