Home राज्य गंगा में शवों का मिलना जारी, अब चंदौली में आधा दर्जन से ज्यादा लाशें मिलीं

गंगा में शवों का मिलना जारी, अब चंदौली में आधा दर्जन से ज्यादा लाशें मिलीं

यूपी-बिहार में गंगा से शवों का मिलना गुरुवार को भी जारी रहा। सोमवार को बिहार के बक्सर से शुरू हुआ सिलसिला बलिया-गाजीपुर से होते हुए अब चंदौली पहुंच गया है। चंदौली में गुरुवार की सुबह आधा दर्जन से शव गंगा में दिखाई दिये। चंदौली भी गाजीपुर से सटा जिला है। कोरोना मरीजों का शव होने की आशंका में ग्रामीणों में दहशत की स्थिति है। अधिकारी मौके पर पहुंचे हैं और शवों को गंगा से निकालकर अंतिम संस्कार की तैयारियों में जुटे हैं।



गुरुवार की सुबह उतर प्रदेश के चंदौली के धानापुर थाना क्षेत्र के बड़ौरा घाट पर लोगों ने एक-एक कर कई शव बहते देखे। इसकी सूचना जंगल में आग की तरह गांवों में फैली तो नदी किनारे लोगों की भीड़ लग गई। पुलिस और प्रशासन को भी इसकी जानकारी दी गई। आशंका जताई जा रही है अंतिम संस्कार का खर्च नहीं उठा पाने वालों ने शवों को गंगा में प्रवाहित कर दिया है। चंदौली के ज्वाइंट मजिस्ट्रेट प्रेम प्रकाश मीणा के नेतृत्व में अफसरों की टीम गंगा घाट पर पहुंची है।



इससे पहले बक्सर में सोमवार को एक साथ करीब 40 शव दिखने के बाद खलबली मची थी। देर शाम तक बक्सर से सटे बलिया और गाजीपुर में भी शवों के मिलने की जानकारी मिली। मंगलवार शाम तक तीनों जिलों से 206 शव गंगा से निकालकर नदी किनारे ही दफनाए गए। बुधवार को एक बार फिर बक्सर में दस शव गंगा में मिले। अब चंदौली में शव मिले हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

दिल दहला देने वाला मामला: चार माह के मासूम को पिलाया तेजाब, जानिए वजह

Aapni News, Panipat पानीपत में दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। चार माह के एक मासूम …