एक मंत्र बोलकर आसमान से बरसा दूंगा दोगुना पैसा, तांत्रिक ने ऐसा कहकर ठगे ढाई लाख और फिर...

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यहां रहने वाले रामगोपाल साहू के पास तांत्रिक दीनदयाल नाम का तांत्रिक अपने बेटे समेत पहुंचा और पिता-पुत्रों ने रामगोपाल को अपने झांसे में ले लिया. उसने दावा किया कि वह जो भी पैसा देगा,
  
tateik

Aapni News, New Delhi

Double Money Scheme: फिल्म के सीन जैसी चोरी या किसी को धोखा देना अब आम बात हो गई है. इसी कड़ी में हाल ही में छत्तीसगढ़ से एक ऐसा मामला सामने आया जहां 1 तांत्रिक ने एक शख्स को ऐसा धोखा दिया कि वह समझ ही नहीं पाया. उसने पैसे दोगुने करने के नाम पर करीब ढाई लाख रुपये ठग लिए. उसने उस व्यक्ति को बरगलाया और कहा कि वह एक मंत्र से आसमान से दोगुना धन बरसाएगा. हालांकि बाद में उसका राज खुल गया, लेकिन पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया.

Also Read: Success Story: हिंदी मीडियम से कंडेक्टर की बेटी बनी आइएएस, जानें जाटनी पूजा हुड्डा की सफलता की कहानी

दरअसल यह सवाल छत्तीसगढ़ बलौदा बाजार का है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यहां रहने वाले रामगोपाल साहू के पास तांत्रिक दीनदयाल नाम का तांत्रिक अपने बेटे समेत पहुंचा और पिता-पुत्रों ने रामगोपाल को अपने झांसे में ले लिया. उसने दावा किया कि वह जो भी पैसा देगा, वह नियमित समय पर आसमान से पैसे बरसाकर उसे दोगुना कर देगा. उन्होंने यह भी कहा कि इसके लिए वह एक मंत्र का जाप करेंगे और उनका पैसा दोगुना हो जाएगा.

Also Read: शख्स ने खुद का मेकअप करके लिया ’भगवान हनुमान’ का भव्य रूप, देखकर आप भी नहीं कर पाएंगे यकीन

रिपोर्ट्स के मुताबिक ये सारा धंधा पिछले साल दिवाली से पहले किया गया था. इसके बाद राम गोपाल ने तांत्रिक ठगों का ध्यान खींचा और उन्हें अब तक ढाई लाख रुपये दे दिए. कुछ समय पहले तक जब वह तांत्रिक और उसका बेटा भाग गए तो पीड़ित को लगा कि उसके साथ छल किया गया है. जब रामगोपाल को इस बात का अहसास हुआ कि उनके साथ छल किया गया है तो उन्होंने 19 अप्रैल को पलारी थाने में शिकायत दर्ज कराई और सारी बात बताई.

Also Read: Haryana News: हरियाणा में महिला ने अपने 2 बच्चों सहित तालाब में लगाई छलांग, एक बच्चे की दर्दनाक मौत

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक दीपक कुमार झा ने जांच शुरू कर जांच शुरू की है. उन्होंने मीडिया को बताया कि नकली पिता-पुत्र तांत्रिक जोड़ी को पुलिस ने गुरुवार को गिरफ्तार किया है. दोनों आरोपी दीनदयाल और पुरुषोत्तम को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया. दीपक कुमार ने यह भी कहा कि लोगों को तांत्रिक, बाबा, जादू-मंतर के झांसे में नहीं आना चाहिए, नहीं तो वे इसी तरह ठगे जाएंगे.

Text Example

Disclaimer : इस खबर में जो भी जानकारी दी गई है उसकी पुष्टि Aapninews.in द्वारा नहीं की गई है। यह सारी जानकारी हमें सोशल और इंटरनेट मीडिया के जरिए मिली है। खबर पढ़कर कोई भी कदम उठाने से पहले अपनी तरफ से लाभ-हानि का अच्छी तरह से आंकलन कर लें और किसी भी तरह के कानून का उल्लंघन न करें। Aapninews.in पोस्ट में दिखाए गए विज्ञापनों के बारे में कोई जिम्मेदारी नहीं लेता है।