Budh Gochar 2023: त्रिकोण राजयोग से चमक सकती है इन लोगों की किस्मत, बुध कृपा से मिलेगी राजाओं जैसी जिंदगी

बुध ग्रह के गोचर से मेष राशि के जातकों पर शुभ प्रभाव भी पड़ सकता है. इस राशि में परिवर्तन से बनने वाला केंद्र त्रिकोण राजयोग मेष राशि के दशम भाव में बनेगा.
  
Rashi ka Photo

Aapni News, Astrology

Mercury Transit 2023: ज्योतिष शास्त्र में बुध को शुभ ग्रह माना गया है. वह ज्ञान, विद्या, रूपी बुद्धि और तार्किक क्षमता के कारक ग्रह माना जाता हैं. उनको ग्रहों के राजकुमार की संज्ञा भी दी गई है. बुध ग्रह फरवरी में मकर राशि में गोचर करने भी जा रहे हैं. उनके इस राशि को परिवर्तन से केंद्र त्रिकोण राजयोग का निर्माण भी होगा. ज्योतिष शास्त्र में इस राजयोग को काफी शुभ माना गया है. इस राजयोग से 3 राशि के जातकों को जबरदस्त फायदा पहुंचेगा.

Also Read: हॉट पिंक ड्रेस में जाह्नवी ने बिखेरा जलवा, फैन्स हुए दीवाने

मेष
बुध ग्रह के गोचर से मेष राशि के जातकों पर शुभ प्रभाव भी पड़ सकता है. इस राशि में परिवर्तन से बनने वाला केंद्र त्रिकोण राजयोग मेष राशि के दशम भाव में बनेगा. इससे हर कार्य में सफलता हाथ लगेगी. नौकरी के नये अवसर प्राप्त होंगे. कार्यक्षेत्र में पद-प्रतिष्ठा और मान-सम्मान में वृद्धि होगी. कारोबारी काफी मुनाफा कमाएंगे.

Also Read: Land Measurement Method: फोन से नापें अपनी जमीन, जमीन नापने का जानें ऑनलाइन व ऑफलाइन तरीका

मकर
बुध फरवरी की शुरुआत में मकर राशि में ही प्रवेश करेंगे. यह गोचर इस राशि वालों के लिए शुभ समाचार को लेकर आएगा. और गोचर से बनने वाला केंद्र त्रिकोण राजयोग इस राशि के लोगों को नई नौकरी के अवसर प्रदान करेगा. आय के नये स्रोत बनेंगे. अविवाहित लोग विवाह के बंधन में बंध सकते हैं. मानसिक तनाव से मुक्ति मिलेगी.

Also Read: Dry Cough: क्या आप बदलते मौसम में अचानक हो गए ड्राई कफ के शिकार या फिर सूखी खांसी हैं परेशान? तो ऐसे पाएं निजात !

तुला
बुध तुला राशि के चतुर्थ भाव में गोचर करेंगे. वहीं, इस गोचर से बनने वाला केंद्र त्रिकोण राजयोग तुला राशि वालों के लिए अनुकूल परिणाम को लेकर आएगा. इस दौरान भौतिक सुख-साधनों में वृद्धि भी हो सकती है. वाहन और संपत्ति खरीदने के भी योग हैं. प्रॉपर्टी से जुड़े काम करना विशेष फलदायी साबित होगा.

 

Text Example

Disclaimer : इस खबर में जो भी जानकारी दी गई है उसकी पुष्टि Aapninews.in द्वारा नहीं की गई है। यह सारी जानकारी हमें सोशल और इंटरनेट मीडिया के जरिए मिली है। खबर पढ़कर कोई भी कदम उठाने से पहले अपनी तरफ से लाभ-हानि का अच्छी तरह से आंकलन कर लें और किसी भी तरह के कानून का उल्लंघन न करें। Aapninews.in पोस्ट में दिखाए गए विज्ञापनों के बारे में कोई जिम्मेदारी नहीं लेता है।