शुक्र गोचर 2023: 22 जनवरी 2023 को शुरू होंगे इन 5 राशियों वालों व्यक्तियों के सुनहरें दिन, 24 घंटे छापेंगे नोट

किसी नए काम की शुरुआत भी कर सकते हैं और उसमें बड़ी सफलता भी मिलेगी. वर्कप्लेस पर आपको सम्मान मिलेगा.
  
Friday Garh

Aapni News, Astrology

वृष राशि- शुक्र ग्रह में वृषभ राशि के स्वामी हैं जो यह शुक्र गोचर में इन जातकों को वर्कप्लेस पर खूब लाभ भी मिलेगा. उन्हें बड़ा प्रमोशन मिल सकता है. लीडरशिप के रोल में आएंगे. किसी दोस्त की सहायता से लाभ भी होगा. आपके घर में कोई मांगलिक आयोजन होगा. संपत्ति-गाड़ी संबंधी लाभ होगा.

Also Read: हॉट पिंक ड्रेस में जाह्नवी ने बिखेरा जलवा, फैन्स हुए दीवाने
मिथुन राशि
शुक्र का राशि परिवर्तन मिथुन राशि वाले लोगों के किस्मत का साथ भी दिलाएगा. आपके जो काम में अब तक रुके हुए काम थे, वे अब तेजी से से होगे. आप परिवार के साथ अच्छा समय भी गुजारेंगे. ग्लैमर और वाणी के क्षेत्र से जुड़े लोग लाभ भी पाएंगे. प्रभाव और सम्मान भी बढ़ेगा. सिंगल महिला जातकों को अच्छा पार्टनर भी मिलेगा.

Also Read: Land Measurement Method: फोन से नापें अपनी जमीन, जमीन नापने का जानें ऑनलाइन व ऑफलाइन तरीका

सिंह राशि
सिंह राशि वालों को शुक्र का गोचर बड़ा लाभ देगा. पार्टनरशिप के कामों में लाभ मिलेगा. फैमिली लाइफ शुभ रहेगी. पत्नी की मदद से बड़ा लाभ हो सकता है. आपकी पर्सनालिटी में निखार आएगा. पार्टनर के साथ बाहर घूमने जा सकते हैं.

Also Read: Dry Cough: क्या आप बदलते मौसम में अचानक हो गए ड्राई कफ के शिकार या फिर सूखी खांसी हैं परेशान? तो ऐसे पाएं निजात !

तुला राशि
तुला राशि के स्वामी भी शुक्र ग्रह हैं. जिसमें लिहाजा शुक्र गोचर तुला राशि वालों के लिए शुभ फल भी देंगे. इन जातकों की लव लाइफ में बहार आ जाएगी. जो लोग कला, सिनेमा, मीडिया क्षेत्र से हैं, जो उन्हें शुक्र का गोचर बड़ा पद, लाभ दिला भी सकता है. उसको बड़ी नौकरी का ऑफर आ सकता है. व्यापार में भी भी बढ़ोतरी होगी.

Also Read: New Wheat variety: गेहूं की 'कुदरत विश्वनाथ' व 'कुदरत 8' किस्में किसानों के लिए वरदान, यहां से खरीदें बीज

धनु राशि
धनु राशि के जातकों के लिए शुक्र का राशि परिवर्तन में बहुत लाभ देगा. साहस, पराक्रम बढ़ेगा. किसी नए काम की शुरुआत भी कर सकते हैं और उसमें बड़ी सफलता भी मिलेगी. वर्कप्लेस पर आपको सम्मान मिलेगा. व्यापार में मुनाफा होगा. महिला जातकों की लव लाइफ बहुत अच्छी रहेगी.

 

Text Example

Disclaimer : इस खबर में जो भी जानकारी दी गई है उसकी पुष्टि Aapninews.in द्वारा नहीं की गई है। यह सारी जानकारी हमें सोशल और इंटरनेट मीडिया के जरिए मिली है। खबर पढ़कर कोई भी कदम उठाने से पहले अपनी तरफ से लाभ-हानि का अच्छी तरह से आंकलन कर लें और किसी भी तरह के कानून का उल्लंघन न करें। Aapninews.in पोस्ट में दिखाए गए विज्ञापनों के बारे में कोई जिम्मेदारी नहीं लेता है।