Home विविध सेहत मिसालः सिरसा के बाइक मैकेनिक विजय व चंदू रात 10 बजे ऑक्सीजन सिलिंडर लेकर पहुंचे अस्पताल, बचाई महिला की जान

मिसालः सिरसा के बाइक मैकेनिक विजय व चंदू रात 10 बजे ऑक्सीजन सिलिंडर लेकर पहुंचे अस्पताल, बचाई महिला की जान

0

Aapni News, Sirsa

गोरीवाला निवासी बाइक मैकेनिक ने ऑक्सीजन सिलिंडर समय पर अस्पताल पहुंचाकर एक महिला की जान बचाई है। फतेहाबाद की कोरोना संक्रमित महिला सिरसा के एक निजी अस्पताल में भर्ती थी। अस्पताल में ऑक्सीजन की कमी आने के कारण महिला को सांस लेने में दिक्कत हो रही थी। गोरीवाला निवासी बाइक मैकेनिक विजय और उसके दोस्त चंदू वर्मा को इस बारे में जानकारी मिली तो रात करीब दस बजे ऑक्सीजन सिलिंडर का बंदोबस्त कर अस्पताल पहुंचे।

विजय ने बताया कि वह रात करीब पौने 10 बजे घर पर सो रहा था, मोबाइल की घंटी बजने से नींद खुल गई। दोस्त चंदू वर्मा की कॉल थी। उसने बताया कि सिरसा के सांगवान चौक पर स्थित निजी अस्पताल में महिला को ऑक्सीजन सिलिंडर की जरूरत है। मेरी दुकान पर एक ही सिलेंडर था, जिसमें 110 पौंड ऑक्सीजन थी। बिना देरी किए हम दोनों दुकान पर गए और सिलेंडर गाड़ी में रखकर सिरसा के लिए निकले।

अस्पताल पहुंचकर महिला के परिजनों को जब ऑक्सीजन सिलिंडर दिया तो वे सिक्योरिटी के तौर पर 10 हजार रुपये देने लगे। मैंने सिर्फ इतना कहा कि मेरा खाली सिलिंडर वापस कर देना, पैसे नहीं चाहिए। वहीं, फतेहाबाद निवासी महिला के बेटे का कहना है कि समय पर विजय ने मां की जान बचाई है। उन्हें विजय में ही भगवान नजर आया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

हरियाणा में कोरोना के कारण तनाव झेल रहे लोगों को मनोवैज्ञानिक देंगे सलाह, नंबर जारी

Aapni News, Chandigarh हरियाणा सरकार ने कोरोना महामारी के कारण तनाव झेल रहे लोगों को मानसि…