Home राजनीति सिरसा पहुंचे डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला का किसानों ने किया विरोध, दिखाए काले झंडे

सिरसा पहुंचे डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला का किसानों ने किया विरोध, दिखाए काले झंडे

Aapni News, Sirsa

उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने सोमवार को चौ. देवीलाल विश्वविद्यालय प्रांगण में चौ. देवीलाल की प्रतिमा का अनावरण किया। वहीं उपमुख्यमंत्री के प्रस्तावित कार्यक्रम की सूचना मिलते ही कृषि कानूनों के खिलाफ आंदोलनरत किसान सुबह से ही सिरसा बाइपास रोड स्थित यूनिवर्सिटी गेट के आगे इकट्ठा होना शुरू हो गए।

किसानों के विरोध प्रदर्शन को देखते हुए प्रशासन ने सुरक्षा के तगड़े बंदोबस्त किए हुए हैं। यूनिवर्सिटी गेट के आगे बैरिकेड्स लगाए गए थे साथ ही भारी संख्या में पुलिस जवान तैनात रहे। पुलिस द्वारा दंगारोधी वाहन तैनात किए गए हैं।  एसडीएम जयवीर यादव, डीएसपी डबवाली कुलदीप बैनीवाल, डीएसपी संजय सिंह, सिविल लाइन थाना प्रभारी विक्रमजीत सिंह, महिला थाना प्रभारी सीमा सोढ़ी मौजूद रहे। चौ. देवीलाल विश्वविद्यालय के मुख्य गेटों के आगे पुलिस जवान तैनात रहे और सीडीएलयू परिसर के अंदर किसी को नहीं जाने दिया गया।

किसान ने की नारेबाजी, दिखाई काले झंडे

उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला का विरोध करने पहुंचे किसानों ने कहा कि चौ. देवीलाल को किसानों का मसीहा कहा जाता है। उनके नाम पर वोट लिए गए। किसानों के नाम पर बीजेपी के खिलाफ प्रचार करके वोट लिए गए। उनके पोते दुष्यंत चौटाला बीजेपी की गोद में खेल रहे हैं और किसानों के वोट लेकर किसानों की खिलाफत कर रहे हैं।

डिप्टी सीएम के आवास की तरफ भी बैरिकेड्स लगाए

डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला के आगमन के चलते बरनाला रोड पर भूमणशाह चौक से डिप्टी सीएम के आवास की ओर जाने वाले रास्ते पर भी पुलिस द्वारा बेरिकेड्स लगाए गए है। दोनों तरफ पुलिस बल तैनात रहा। वाहनों का आवागमन बंद रहा। चौटाला हाउस के निकट भी पुलिस बल तैनात रहा।

चौ. देवीलाल की प्रतिमा का किया अनावरण

चौधरी देवी लाल विश्वविद्यालय में दुष्यंत चौटाला ने चौधरी देवीलाल की आदमकद प्रतिमा का अनावरण किया। इस दौरान डिप्टी सीएम ने अनेक परियोजनाओं का उद्घाटन भी किया। इनमें प्रमुख रूप से विश्वविद्यालय के अंदर बने डॉ. एपीजे अब्दुल कलाम भवन टीचिंग ब्लॉक नंबर 4 का उद्घाटन, विश्वविद्यालय सूचना प्रौद्योगिकी, डेटा व कंप्यूटर केंद्र की आधारशिला तथा प्रधानमंत्री ग्रामीण सड़क योजना के तहत केवल से पक्का कमाल तक तथा कालावाली से दादू सड़क को सुदृढ़ करने का शिलान्यास प्रमुख रूप से शामिल हैं। इस अवसर पर राज्य मंत्री अनूप धानक एवं विश्वविद्यालय के कुलपति अजमेर सिंह मलिक मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

हादसा: फुटपाथ में लगे खंभे में उतरा करंट, चपेट में आने से  इंजीनियर की मौत

Aapni News, Rewari रेवाड़ी जिले के धारूहेड़ा के पॉश एरिया सेक्टर 4 व 6 को दिल्ली-जयुपर हाई…