Home क्राइम फतेहाबाद : बंद स्पा सेंटर पर छापेमारी, 5 महिलाएं और 3 पुरुष हिरासत में

फतेहाबाद : बंद स्पा सेंटर पर छापेमारी, 5 महिलाएं और 3 पुरुष हिरासत में

Aapni News, Fatehabad

स्पा सेंटर के नाम पर चल रही संदिग्ध गतिविधियों की सूचना पर पुलिस ने छापामारी की और स्पा सेंटर से 5 महिलाओं सहित 8 लोगों को हिरासत में लिया है। पुलिस का दावा है कि 5 महिलाओं में स्पा सेंटर की संचालिका भी शामिल है। मामला फतेहाबाद के हुड्डा सेक्टर 3 का है।

पुलिस को मिली थी गुप्त सूचना

इस बारे में पुलिस को एक गुप्त सूचना मिली थी। पुलिस को बताया गया था कि लॉकडाउन की वजह से जब सब कुछ बंद है, तो वहीं हुड्डा सेक्टर 3 में एक स्पा सेंटर अवैध रूप से चलाया जा रहा है। सूचना देने वाले ने यह संकेत भी दिया कि इस स्पा सेंटर में जिस्मफरोशी का धंधा चल रहा है। इस सूचना के बाद पुलिस तुरंत हरकत में आई। शहर थाना प्रभारी और महिला थाना पुलिस ने संयुक्त रूप से कार्रवाई करते हुए स्पा सेंटर पर छापा मारा। यह स्पा सेंटर बिल्डिंग की पहली मंजिल पर बना हुआ था। पुलिस ने जब छापेमारी की तो स्पा सेंटर का मेन शटर बंद था, जबकि अंदर लोग मौजूद थे। पुलिस ने काफी देर की मशक्कत के बाद स्पा सेंटर को खुलवाया और अंदर दाखिल हुई। स्पा सेंटर के अंदर हुई कार्रवाई से मीडिया को दूर रखा गया।

मौके पर पहुंचे डीएसपी

कुछ ही देर बाद डीएसपी दलजीत सिंह मौके पर पहुंचे और स्पा सेंटर से 5 महिलाओं, जिनमें एक स्पा सेंटर संचालिका भी शामिल है, सहित 8 लोगों को हिरासत लिया गया। पुलिस ने हालांकि सीधे तौर पर कुछ भी बताने से इनकार कर दिया है। मगर डीएसपी ने बताया कि उन्होंने इस स्पा सेंटर से 5 महिलाओं और 3 युवकों को हिरासत में लिया है। पुलिस उनसे पूछताछ कर रही है। पूछताछ के बाद ही किसी नतीजे पर पहुंचा जाएगा।

लोगों के बीच तरह-तरह के चर्चे

वहीं लॉकडाउन के दौरान स्पा सेंटर का चलना और बंद स्पा सेंटर से 5 महिलाओं और 3 पुरुषों का वहां से मिलना अपने आप में बड़ा प्रश्न खड़ रहा है। पुलिस जांच में क्या निकलता है यह भविष्य के गर्भ में, मगर जनचर्चाओं ने जोर पकड़ लिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

दिल दहला देने वाला मामला: चार माह के मासूम को पिलाया तेजाब, जानिए वजह

Aapni News, Panipat पानीपत में दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। चार माह के एक मासूम …